Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव: PM मोदी 12 रैलियों में करेंगे प्रचार

narnedra-modi

बिहार चुनाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 12 रैलियों में करेंगे प्रचार। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री के चुनाव कार्यक्रमों का ब्यौरा दिया। पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने बताया कि बिहार चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री चार दिन तीन-तीन रैलियाँ करेंगे।

अखिलेश बोले-अब देखें क्या एनकाउंटर वाली सरकार अपने लोगों की गाड़ी भी पलटाती है या नहीं?

पीएम मोदी सबसे पहले 23 अक्तूबर को सासाराम, गया और भागलपुर में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे। 28 अक्तूबर को वो दरभंगा, मुज़फ़्फ़रपुर और पटनामें रैलियाँ करेंगे। एक नवंबर को प्रधानमंत्री छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैली करेंगे। तीन नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और फ़ारबिसगंज में प्रधानमंत्री की रैलियाँ होंगी।

पाकिस्तान-अफगानिस्तान ने भारत से बेहतर कोविड को संभाला : राहुल

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री की रैलियों में कोरोना की रोकथाम के लिए बनाए गए दिशा निर्देशों का पालन किया जाएगा। साथ हि उन्होंने ये भी जानकारी दी कि सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से प्रधानमंत्री जिस जगह सभा करेंगे, उसके आसपास की 20 विधानसभा सीटों पर पाँच-पाँच मैदानों में एलईडी स्क्रीन पर भी उनकी सभा का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

लालू यादव बोले- नीतीश में नीति और नियत गायब , अब तो नेता भी नहीं रहे

बिहार में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव करवाए जा रहे हैं। पहले चरण में 28 अक्टूबर को, दूसरे चरण में तीन नवंबर को और तीसरे और आख़िरी चरण में सात नवंबर को मतदान होगा। 243 सीटों पर हो रहे चुनाव की मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Exit mobile version