Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : जेपी नड्डा से जनता से सवाल, लालटेन जलानी है कि एलईडी बल्ब

जेपी नड्डा JP Nadda

जेपी नड्डा

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को सिवान और बेगूसराय में जनसभा को संबोधित किया है। नड्डा ने कहा कि आप बताइए लालटेन जलानी है कि LED बल्ब जलाना है? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? लूटराज चाहिए या DBT से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए। माता-पिता का चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया?

सड़क हादसा : अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो महिलाओं की मौत, 25 घायल

नड्डा ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं तेजस्वी से बड़े साफ मन से पूछना चाहता हूं कि आपने अपने माता-पिता जो साढ़े सात साल मुख्यमंत्री रहे, उनका चेहरा पोस्टर से क्यों हटा दिया। चेहरा हटाया तो अब बिहार की जनता से माफी क्यों नहीं मांगते हो।

वहीं, उन्होंने सिवान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब लॉकडाउन लगाया गया तब एक ही टेस्टिंग लैब थी, आज 1650 टेस्टिंग लैब हैं। पहले हम पीपीई किट बाहर से मंगाते थे, आज भारत 4,50,000 पीपीई किट प्रतिदिन बना रहा है और विदेश में भी भेज रहा है।

तीन नवंबर को दूसरे चरण का मतदान

बता दें कि बिहार में विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है। इसमें पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को समाप्त हो गया। पहले चरण में 71 सीटों पर 53.54 फीसदी वोटिंग हुई। वहीं, दूसरे चरण के लिए तीन नवंबर को 94 सीटों पर और तीसरे चरण के लिए सात नवंबर को 78 सीटों के लिए मतदान होगा। वहीं वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी।

Exit mobile version