Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : पप्पू यादव से गठबंधन कर 40-50 सीटों पर मैदान में उतर सकती ​है शिवसेना

बिहार चुनाव Bihar election

बिहार चुनाव

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान चुका है। पहले चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया खत्म हो गई है। वहीं शिवसेना का कहना है कि पार्टी 40-50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। फिलहाल पार्टी ने किसी के साथ गठबंधन नहीं किया है।

शिवसेना सांसद संजय राउत से पूछा गया कि क्या पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर बिहार में चुनाव लड़ेगी। तो उन्होंने कहा कि शिवसेना 40-50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, अब तक किसी के साथ गठबंधन के बारे में कोई बात नहीं हुई है। मैं अगले हफ्ते पटना जाऊंगा। पप्पू यादव सहित स्थानीय पार्टियां हमसे बात करना चाहती हैं।
विधानसभा उपचुनाव : कांग्रेस ने राकेश मिश्रा को मल्हनी से बनाया प्रत्याशी

इससे पहले राउत ने नौ अक्टूबर को कहा था कि आगामी बिहार चुनाव में शिवसेना लगभग 50 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मंत्री आदित्य ठाकरे वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे।

बिहार चुनाव के लिए ये संभालेंगे चुनाव प्रचार की कमान

बिहार चुनाव के लिए शिवसेना ने चुनाव आयोग के पास प्रचारकों की सूची भेजी है जिसमें पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के अलावा पार्टी प्रवक्ता संजय राउत, प्रियंका चतुर्वेदी, उद्योग मंत्री सुभाष देसाई, पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे, सांसद अनिल देसाई, विनायक राउत, अरविंद सावंत गुलाबराव पाटिल, राजकुमार बाफना, राहुल शेवाले, कृपाल तुमाणे, सुनील चिटणीस, योगराज शर्मा, कौशलेंद्र शर्मा, विनय शुक्ल, गुलाब दुबे, अखिलेश तिवारी और अशोक तिवारी शामिल हैं।

 

 

Exit mobile version