Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार चुनाव : पीएम मोदी, बोले- विपक्ष ने बिहार को लूटकर भरी परिवार की तिजोरियां

पीएम मोदी pm modi

pm modi

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों की एक तरफ जहां प्रशंसा की। तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब-जब बिहार ने इन लोगों पर विश्वास किया है। तब इन लोगों ने बिहार के साथ, बिहार के गौरव के साथ विश्वासघात किया गया है। बिहार को लूटकर इन लोगों ने अपने परिवार की तिजोरियां भरी हैं, रिश्तेदारों को अमीर बनाया है।

Gold Price Today: सोने-चांदी में आई गिरावट, जानें अपने शहर का रेट

पीएम ने आगे कहा कि एनडीए के विरोध में आज जो लोग खड़े हैं, वह देशहित के हर फैसले का विरोध कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर से धारा-370 हटाने का फैसला हो, ये लोग विरोध में हैं। तीन तलाक के विरुद्ध कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को नए अधिकार देना हो, ये लोग विरोध में हैं।

भारत की जांबाज सेना आतंकियों पर कोई कार्रवाई करें, सदहद पर तिरंगे की शान बढ़ाए, ये लोग विरोध में हैं। सुप्रीम कोर्ट अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने को कहे, ये लोग विरोध में हैं। राष्ट्रहित में कोई भी, कुछ भी फैसला ले, ये लोग विरोध में हैं।

पीएम मोदी, बोले- बिहार में विपक्ष चुनाव जीता तो बर्बादी के पुराने रास्ते पर ले जाएगा

पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार जी की अगुवाई में भाजपा, जेडीयू, हम पार्टी और वीआईपी पार्टी के गठबंधन के पक्ष में बिहार का मत स्पष्ट है। पीएम ने कहा कि मैं जहां गया, जो मिजाज देख रहा हूं। बिहार की जनता नीतीश कुमार को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प ले चुकी है।

Exit mobile version