पैसे के लेनदेन में पशु चिकित्सक समेत दो की हत्या से दहला बिहार

Loading...

सलखुआ, सहरसा। अपराधियों ने नव प्राथमिक विद्यालय के चबूतरे पर सो रहे पशु चिकित्सक और समृद्ध किसान समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय के हरिशंकरपुर के असिनचक निवासी देवेन्द्र यादव उर्फ देवेन्द्र राय (50)के सिर में दो गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सहरसा के सलखुआ स्थित कोसी तटबंध के अंदर चिरैया ओपी क्षेत्र में देर रात की है।

घटनास्थल से मिले तीन खोखे

खगड़िया जिले के अमौसी के भराठ मोरकाही के भूलू चौधरी (65) की सीने में तीन गोली मारकर हत्या कर दी। भूलू चौधरी की जहां हत्या हुई वहां से तीन खोखा बरामद हुआ है।  हत्या की प्रारंभिक जांच में पैसे लेनदेन में की सामने आ रही है। वहीं नाविक की नाव परिचालन को लेकर दो गुटों में आपसी वर्चस्व को लेकर हत्या को लेकर छानबीन कर रही है। घटना की सूचना पर रविवार की सुबह सदल बल पहुंचे चिरैया ओपीध्यक्ष कांति प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

समय दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा कि देवेन्द्र राय बगुलवा टोला में अकेले रहकर अपनी पुश्तैनी जमीन की देखभाल, खेतीबाड़ी और मवेशी चिकित्सक का काम करते थे। जिस नव प्राथमिक विद्यालय के चबुतरे पर उसकी हत्या हुई वह जमीन इन्होंने ही दान में दी थी। सूद पर भी उसके द्वारा काफी रुपये क्षेत्र में देने की बात की चर्चाएं हैं।

इलाके में दहशत का माहौल

दूसरी घटना कोसी नदी के करहरा घाट करहरा घाट के समीप एक मंडप बनी है वहां की बताई जा रही है। जहां नाविक भुलू चौधरी रहते थे। ग्रामीणों में चर्चा है कि करहरा घाट पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच काफी समय से रंजिश चली आ रही थी। मृतक भूलू चौधरी करहड़ा के सुभाष यादव की नाव चलाते थे। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

नाव चलाने को लेकर थी अदावत

घटनास्थल पर पहुंची सिमरी बख्तियारपुर एसडीपीओ मृदुला कुमारी ने कहा कि देवेन्द्र की यहां 300 से 400 एकड़ पुश्तैनी जमीन थी। बिक्री के बाद अभी 40 से 50 एकड़ जमीन बची थी। इसमें होने वाली खेती का देखभाल और मवेशी का इलाज करने का वे यहां काम करते थे।  उन्होंने कहा कि भूलू चौधरी सुभाष यादव का नाव चलाता था। नाव परिचालन को लेकर सुभाष यादव और विपिन यादव पे. युगेश्वर यादव के बीच अदावत थी।

Loading...
loading...

You may also like

12 नवंबर राशिफल: मंगलवार के दिन मिलेगा बिजनेस में लाभ, जानें सभी राशियों का हाल

Loading... 🔊 Listen This News मेष राशि: आज आपका