Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार SP विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से किया इनकार

बिहार एसपी विनय तिवारी

बिहार एसपी विनय तिवारी

नई दिल्ली| बीएमसी के पास लगातार बिहार एसपी विनय तिवारी के क्वारंटाइन खत्म करने की अर्जी आ रही है। उनका कहना है कि एसपी को जानबूझकर 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत केस में वह जांच न कर पाएं। अब बीएमसी ने बिहार पुलिस को एक लेटर भेजा है जिसमें उन्होंने विनय तिवारी का क्वारंटाइन खत्म करने से इनकार कर दिया है। अगर बिहार पुलिस केस की जांच करना चाहती है तो वह डिजिटल प्लैटफॉर्म के आधार से कर सकती है।

कपिल शर्मा शो में लगेगा ठहाकों का डबल तड़का, जब आएंगे फैमिली मेंबर्स

बीएमसी ने लेटर में आगे लिखा है कि विनय तिवारी जिस भी व्यक्ति से बातचीत करना चाहते हैं और पूछताछ करना चाहते हैं वह डिजिटल प्लैटफॉर्म के जरिए कर सकते हैं। कोविड-19 के चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

कंगना रनौत बोली- ‘राम मंदिर भूमि पूजन मेरी अगली फिल्म का होगा हिस्सा’

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका पर पहली सुनवाई हो चुकी है। इस दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पिता द्वारा पटना के राजीव नगर थाने में 24 जुलाई को दर्ज कराई गई प्राथमिकी मुंबई पुलिस के पास भेजने का अनुरोध करते हुए न्यायालय में याचिका दायर कर रखी है। प्राथमिकी में रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

Exit mobile version