Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिजनौर : दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मामा-भांजे समेत 5 लोगों की मौत

Road Accident

Road Accident

बिजनौर। जिले में सोमवार देर रात दो अलग अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें पहले हादसे में रोडवेज बस और कार की टक्कर हुई, जबकि दूसरे हादसे में ट्रक और बाइक की आपस में टकराए। पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

धामपुर थाना क्षेत्र के नगीना रोड (नेशनल हाईवे-74) पर साईं मंदिर के पास रविवार रात रोडवेज बस और कार की आमने सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

इस हादसे में कार सवार नहटौर के बल्ला शेरपुर निवासी पंकज और सुमित तिवड़ी निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। पंकज, सुमित के रिश्ते में मामा था। कोतवाल रंजन कुमार ने बताया कि सुमित अपने मामा के साथ गोहावर में किसी रिश्तेदारी में गया था। रात में दोनों तिवड़ी लौट रहे थे। घटना के बाद रोडवेज ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

दूसरी घटना शिवाला कलां थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड पर हुई जहां एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे राहुल, हेमन्त और निशांत की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक फीना के रहने वाले थे। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सोमवार की शाम तीनों एक बाइक पर सवार होकर किसी काम के सिलसिले में शिवाला कलां गए थे। देर रात तीनों घर वापस हो रहे थे।

Exit mobile version