Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आवारा पशुओं से बचाने के चक्कर में बाइक हुई अनियंत्रित, एक की मौत

Road Accident

Road Accident

मथुरा थाना गोवर्धन क्षेत्र अंतर्गत मथुरा-गोवर्धन मार्ग पर गुरूवार दोपहर अचानक आए पशु को बचाने के चक्कर में मोटर साईकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई, उसमें सवार तीन लोगों में से एक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची गोवर्धन पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा वहीं दोनों गंभीर युवकों को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेज दिया है।

मथुरा जिले के पड़ोसी जनपद अलीगढ़ के जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोमली के मूलरूप से रहने वाले श्यामसुंदर का 35 वर्षीय पुत्र हरिओम मथुरा में एसी ठीक करने का काम करता था। गुरूवार दोपहर गोवर्धन में अपने चचेरे भाई विशाल और अन्य साथी ओमवीर के साथ गोवर्धन में ग्राहक के यहां एयरकंडीशनर की मरम्मत कर बाइक पर वापस लौट रहे थे कि ब्लॉक कार्यालय गोवर्धन के पास सड़क पर यकायक आवारा पशु आ जाने पर उसे बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल भेजने का प्रयास किया उससे पूर्व ही 25 वर्षीय विशाल पुत्र पंकज की मौत हो गई जबकि हरिओम और ओमवीर को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की सूचना पर तीनों युवकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए जहां से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Exit mobile version