Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Bike Bot Scam: पुलिस की बड़ी सफलता, छापे में बरामद हुई 145 बाइक

Bike Bot Scam

Bike Bot Scam

उत्तर प्रदेश के चर्चित बाइक बोट घोटाले लखनऊ पुलिस ने छापेमारी की है। इस छापेमारी में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 145 बाइक बरामद की हैं।

दरअसल, लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार को घोटाले से जुड़ी लखनऊ की फ्रेंचाइजी अमित अग्रवाल और उसके पार्टनर कुलदीप शुक्ला के ठिकानों पर छापेमारी की। यहां पुलिस टीम जब मोहनलालगंज के ऑफिस पहुंची तो चौंक गई। मोहनलालगंज के इस ऑफिस से पुलिस ने बेसमेंट से 117 बाइक बरामद की।

इसके अलावा कुलदीप के गांव बेहनवां से भी 28 बाइक बरामद की गई हैं। बाइकों में बाइक बोट के स्टीकर भी लगे मिले हैं। मामले में अमित अग्रवाल और कुलदीप पुलिस की हिरासत में लिया गया है। इस संबंध में लखनऊ पुलिस अब केस की जांच कर रही ईओडब्ल्यू को पूरी डिटेल भेज रही है।

प्राइवेट अस्पतालों को पंजाब सरकार का वैक्सीन बेचना दुर्भाग्यपूर्ण : मायावती

बता दें बाइक बोट घोटाला करोड़ों रुपए का है। लखनऊ में ही विभिन्न थानों में करीब 15 मुकदमे दर्ज हैं। देर रात तक आरोपियों से पूछताछ चल रही थी। इसके बाद इन्हें ईओडब्ल्यू को सौंप दिया जाएगा। पुलिस के अनुसार करीब 4000 करोड़ के इस बाइक बोट घोटाले में कई लोगों को नामजद हैं। मामले की जांच ईडी और ईओडब्ल्यू कर रही हैं। ईओडब्ल्यू की मेरठ यूनिट काफी समय से इस घोटाले की जांच कर रही है। पूरे प्रदेश इस घोटाले का जाल फैला हुआ है।

Exit mobile version