Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइक सवारों ने व्यापारी को दिया गिफ्ट पैक, खोला तो निकला धमकी भरा पत्र

Private Part

Miscreants cut the private part of child

फिरोजाबाद। जसराना कस्बा के प्रमुख ज्वैलर्स को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद जहां व्यापारियों में भय का माहौल है वहीं पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी खंगालने के साथ ही व्यापारी एवं उसके परिजनों से पूछताछ कर रही है।

कस्बा जसराना के घिरोर रोड़ पर जगदीश सिंह पवार की जगदीश सिंह ज्वैलर्स के नाम से आभूषणों की दुकान हैं। उनके तीन अन्य पुत्र भी आभूषणों की अलग से दुकान करते हैं।

जगदीश सिंह अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक सवार दो युवक आए और उन्हें एक गिफ्ट पैक देकर बोले कि आपके लिए किसी ने भेजा है। पैक खोलने पर उसमें एक पत्र निकला जिसमें व्यापारी से दो लाख रुपए की मांग की गई और न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

पहले तो व्यापारी ने मामले को हल्के से लिया लेकिन एक बोलेरो के चक्कर काटने पर पूरे मामले से अपने पुत्रों को अवगत कराया। पुत्र अंबरीश पवार ने पुलिस को सूचना दी। मामले को हल्के में लेने पर नगर पंचायत अध्यक्ष अवनीश गुप्ता के साथ व्यापारी थाना पहुंचे। व्यापारियों को थाना में देख कोतवाल फतेह बहादुर सिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। व्यापारी के पुत्र प्रवीन पवार ने कहा पत्र मिलने के बाद उनका पूरा परिवार दहशत में हैं।

जसराना कोतवाल फतेह बहादुर सिंह भदौरिया ने कहा जांच की जा रही है जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।

 

Exit mobile version