Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा नेता की मां के गले से डेढ़ लाख की चैन उड़ा ले गए बाइक सवार लुटेरे

थाना कोसीकलां के भाजपा नेता राजकुमार रावत की माता जी सोमवार सुबह मंदिर से पूजा करके घर पर लौटते समय अज्ञात बाइक सवारों ने डेढ़ लाख रूपए की चैन लूटकर ले गए।

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ थाना कोसीकलां में तहरीर दी है। वारदात को लेकर सोमवार दोपहर सीओ छाता जगदीश कालीरमन एवं एसओ कोसीकलां घर पहुंचे जहां उन्होंने लूट की पूरी वारदात को सुना हैै।

यूपी पुलिस भर्ती : जेल वार्डर व फायरमैन की ऑफलाइन लिखित परीक्षा दिसंबर में

कोसी में सरेआम महिला के गले से चेन खींचकर भागे बेखौफ बदमाश आए दिन ऐसे बदमाश किसी ना किसी जगह घटना को अंजाम देते रहते हैं। बदमाशों को नहीं है पुलिस का बिल्कुल भी खौफ योगीराज में बढ़ रहे हैं।

कोसीकला में चोरों हौसले बुलंद बृजवासी कॉलोनी शेरगढ़ रोड निवासी माया देवी कोसीकलां मंदिर से पूजा कर घर लौट रही थी कि पल्सर सवार दो बदमाशों ने उसके गले से खींचातानी कर चैन को तोड़ लिया और बाइक पर बैठकर शेरगढ़ तिराहे की तरफ भाग गए। महिला ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की और शोर भी मचाया।

शोर मचाने के साथ ही रोड पर खड़े दुकानदार भी उन बाइक सवारों के पीछे भागे लेकिन बाइक सवार तेजी से भागने में सफल रहे। वही महिला ने यह बात जब अपने घर पर आकर बताई तो महिला के पुत्र तुरंत बाइक लेकर इधर-उधर दौड़े। तथा पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई। तथा आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई।

 

Exit mobile version