Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो घायल

accident

accident

सीतापुर। बिसवां तिराहा गेट के निकट पंजाबी ढाबे के सामने एक बाइक परतीन मोटरसाइकिल सवार लोगों को ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी। जिसमे एक की मौके पर मौत हो गई तथा 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया।

कोतवाली क्षेत्र तालगांव के ग्राम ककरा मऊ मेहंदी पुरवा निवासी राजकुमार 38 पुत्र चेतराम, छोटू 21 पुत्र विनोद कुमार दीपक 22 पुत्र करन विश्वकर्मा अपनी बाइक हीरो डीलक्स नंबर यूपी 34 के 7803 पर सवार होकर लहरपुर अपने किसी संबंधी की दवा लेने आ रहे थे।

बिसवां तिराहे गेट के निकट पंजाबी ढाबे के सामने एक डिजायर कार को बचाते हुए ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली द्वारा ओवर टेक करने के चलते ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे छोटू और दीपक कूदकर दूर जा गिरे तथा राजकुमार ट्रैक्टर के नीचे आ गया जिससे राजकुमार की मौके पर मौत हो गई तथा छोटू का दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी मनीष कुमार सिंह अपराध निरीक्षक अनिल कुमार ने टीम के साथ ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की तथा मृतक का पंचनामा भरकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Exit mobile version