Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

 बाइक सवार युवकों ने महिला के जेवर व रुपये लूटे

loot

loot

औरैया। फफूंद थाना क्षेत्र में बाइक से भाई के साथ मायके जा रही महिला से बाइक सवार तीन लुटेरें जेवर व नकदी लूट (loot) कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

अछल्दा थाना क्षेत्र के गांव मानिकपुर निवासी रंजीता देवी पत्नी रोहित कुमार अपने भाई कुलदीप पाल के साथ बाइक से शनिवार की शाम को अपने मायके आयाना थाना क्षेत्र के गांव रोशनपुर आ रही थी। जैसे ही दोनों अछल्दा मार्ग पर स्थित फतेहपुर रामू गांव के पास में पहुचे, तभी पीछे से आए अपाचे बाइक सवार नकाबपोश तीन लुटेरों ने ओवरटेक कर रोक लिया।

बदमाशों ने महिला के जेवर मंगल सूत्र, टॉप्स, अंगूठी व 2 हजार रुपये नकदी छीन ली और धमकाते हुए भाग निकले। महिला ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस फोर्स पहुंची और जांच पड़ताल की।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि एक महिला अपने भाई के साथ मे ससुराल जा रही थी, तभी फतेहपुर रामु गांव के पास में बाइक सवार तीन लुटेरों ने जेवर व 2 हजार रुपये लूट (loot) कर भाग निकले हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई है। जल्द ही उनको पकड़ा जाएगा।

Exit mobile version