Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाइकर्स गैंग का आतंक, व्यापारी से लूटे तीन लाख

Loot

Loot

अमरोहा। जिले में बाइकर्स गैंग ने एक सप्ताह के भीतर दूसरी दुस्साहिक वारदात को अंजाम देते हुये केन्द्र मंडी धनौरा में एक व्यापारी से तीन लाख रूपये लूट (Loot) लिये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की सरेशाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने खल चोकर व्यापारी को हथियारों के बल पर भयभीत कर लगभग तीन लाख रुपये की नगदी लूट ली और मौके से फरार हो गए। मंडी धनौरा में लूट की वारदात के बाद दुकानदार दहशत में आ गए और धडाधड दुकानें बंद कर दी।

लूट के शिकार बने कारोबारी शैलेंद्र अग्रवाल अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे। तभी बाइक सवार तीन बदमाश आए और थैला छीनने की कोशिश करने लगे व्यापारी द्वारा थैला नहीं छोड़ने पर उन्होंने तमंचा लोडिंग कर व्यापारी को जान से मारने को लेकर हड़काया तब व्यापारी ने जान की भीख मांगते हुए नोटों से भरा थैला बदमाशों को दे दिया।

इस दौरान व्यापारी व उसके नौकर पवन ने हिम्मत जुटाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया था लेकिन जैसे ही उसने तमंचा निकाला व्यापारी तथा नौकर ने फिर उसे छोड़ दिया। लूट की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस द्वारा धनौरा के सभी चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश की गई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने लूट की घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि व्यापारी से ढाई-तीन लाख रुपये के आसपास बाइकर्स द्वारा की गई है, बदमाशों द्वारा लूट में प्रयुक्त बाइक पुलिस को मिल गई है। पुलिस बदमाशों की खोज में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह बाइकर्स गैंग ने ढोलक कलाकार के साथ लूटपाट की थी। बाइकर्स गैंग के द्वारा लूट छिनैती तथा नाबालिग के अपहरण जैसी आपराधिक वारदातों से आमजन में दहशत का माहौल है।

Exit mobile version