Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिकरु कांड : सस्पेंड एसओ विनय तिवारी की जमानत याचिका खारिज

कानपुर। विकास दुबे केस में जेल में बंद चौबेपुर थाने के पूर्व एसओ विनय तिवारी की मंगलवार को बड़ा झटका लगा है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। इस मामले की सुनवाई स्पेशल जज की कोर्ट में हुई। इसके बाद अब उन्हें और कुछ दिन जेल में ही बिताने होंगे।

बता दें कि विकास दुबे के लिए मुखबिरी के शक में चौबेपुर थाने के सस्पेंड चल रहे एसओ विनय तिवारी और बीट प्रभारी केके शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जांच टीम को शक था कि विनय तिवारी ने ही विकास दुबे को इस बात की जानकारी दी थी कि रात में उसको पकड़ने के लिए टीम आने वाली है। इसके बाद विकास ने पुलिस पर हमला करने की योेजना बनाई और आठ पुलिस वाले इस हमले में मारे गए।

यूपी परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक राजशेखर कोरोना पॉजिटिव, पीजीआई में भर्ती

कानपुर एसएसपी ने बताया था कि जांच के दौरान पाया गया कि विनय तिवारी और केके शर्मा ने ही पुलिस कार्रवाई की जानकारी पहले ही विकास दुबे को दे दी। सूचना मिल जाने पर उसने अपनी तैयारी कर ली और हमारी टीम पर हमला कर दिया, जिसमें अधिकारी समेत आठ पुलिसकर्मियों की जान चली गई। जांच के बाद हमने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसएसपी ने कहा कि कोई भी पुलिस के काम में बाधा डालेगा, चाहे वह पुलिस वाला ही क्यों न हो, हम कार्रवाई से पीछे नहीं हटेंगे?

विनय तिवारी का ऑडियो हुआ था वायरल

कुछ दिन पहले ही एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें चौबेपुर के पूर्व एसओ विनय तिवारी और विकास दुबे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाले राहुल तिवारी के बीच फोन पर बात हो रही है। विनय ने राहुल को भरोसा दिलाया था कि तुम मेरे ऊपर विश्वास रखो। हम जो करेंगे तुम्हें बता नहीं सकते, लेकिन पता जरूर चल जाएगा।

Exit mobile version