Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिकरू कांड : विकास दुबे का 1 लाख का इनामी शूटर विष्णुपाल ने किया सरेंडर

बिकरू कांड

बिकरू कांड

कानपुर। बिकरू कांड में फरार दो इनामी आरोपितों ने बुधवार को वकीलों जैसे कपड़े पहनकर पुलिस को धोखा दिया और कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने वालों में एक लाख का इनामी विष्णुपाल व 50 हजार का इनामी शिवम दुबे है, जिन्हें कोर्ट ने 31 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया है।

मंगलवार को आरोपित हीरू ने कोर्ट में समर्पण किया था। वह भी वकीलों जैसे कपड़े पहनकर आया था लेकिन भनक लगने पर एसटीएफ और क्राइम ब्रांच प्रभारी पकड़ने पहुंच गए थे। इसपर वकीलों ने उन्हें पकड़कर कोर्ट के सामने पेश किया था। कोर्ट ने दो घंटे बिठाने के बाद उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया था।

वहीं बुधवार को चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या में विकास दुबे का साथ देने के आरोपित शिवम दुबे पुत्र बाल गोविंद और सुज्जा निवादा निवासी विष्णुपाल पुत्र देवीप्रसाद ने विशेष न्यायाधीश दस्यु प्रभावित कोर्ट में समर्पण कर दिया।

बस्ती : जमीन विवाद में महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या, आरोपी फरार

पुलिस को धोखा देने के लिए दोनों आरोपित वकीलों जैसे कपड़े पहनकर कोर्ट पहुंचे। एडीजीसी प्रशांत मिश्रा ने बताया कि न्यायालय में समर्पण के बाद विशेष न्यायाधीश राम किशोर ने दोनों आरोपितों को 31 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। विष्णुपाल पर एक लाख और शिवम दुबे पर 50 हजार का इनाम घोषित था और उनकी तलाश पुलिस कर रही थी।

Exit mobile version