Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पाक लौटते ही बिलावल ने भारत के खिलाफ उगला ‘जहर’, BJP, RSS पर बोला हमला

Bilawal Bhutto

Bilawal Bhutto

इस्लामाबाद।  गोवा में आयोजित SCO सम्मेलन में भाग लेने आए बिलावल शुक्रवार रात वापस पाकिस्तान पहुंचे। पाकिस्तान पहुंचते ही बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto ) ने फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है। उन्होंने मुस्लिम, आतंकवाद को लेकर बीजेपी, आरएसएस और भारत पर हमला बोला है।

SCO सम्मेलन में भाग लेने के बाद वापस पाकिस्तान लौटते ही बिलावल भुट्टो ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘BJP और RSS दुनिया में मुस्लिमों और हर पाकिस्तानी को आतंकी साबित करना चाहते हैं। हमारी यह यात्रा इस दावे को खारिज कर रही है।’ उन्होंने यह भी कहा कि भारत और खास तौर पर बीजेपी इसके लिए एक प्रोपेगेंडा चला रही है।

भारत ने विदेश मंत्री ने बताया था आतंकवाद का प्रवक्ता

बिलावल भुट्टो ने अपनी भारत यात्रा को सफल बताया। मालूम हो कि एससीओ समिट में भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर ने आतंकवाद के मसले को उठाया था। उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्री पर हमला करते हुए उन्हें सीधे तौर पर आतंकवाद का प्रवक्ता बता दिया था। शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के सदस्य देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक के बाद जयशंकर ने कहा, ‘आतंकवाद के पीड़ित उनके साथ बैठ कर आतंकवाद पर चर्चा नहीं करते।’

भारत के झूठे प्रचार को हमने तोड़ाः बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto)

साथ ही बिलावल भुट्टो की भारत यात्रा पर विदेश मंत्री जयशंकर ने कहा था, ‘भुट्टो एससीओ सदस्य देश के विदेश मंत्री के तौर पर आए। यह बहुपक्षीय कूटनीति का हिस्सा है और हम इससे ज्यादा कुछ नहीं देखते हैं। विदेश मंत्री जयशंकर के सख्त बयानों पर बिलावल भुट्टो ने कहा कि मैं समझता हूं कि यह बयान भारत की इनसिक्योरिटी है। वह जो झूठा प्रचार कर रहे हैं, हम वहां जाकर उस मिथक को तोड़ते हैं।

Exit mobile version