Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ऑनलाइन ड्राई फ्रूट्स दिलाने के नाम पर अरबों की ठगी, शातिर ठग गिरफ्तार

मात्र 251 रुपये में मोबाइल फ़ोन देने एवं बहुत ही सस्ते दामों में ऑनलाइन ड्राई फ्रूट्स दिलाने के नाम पर लोगों से अरबों रुपये की ठगी करने वाला मोहित गोयल को इंदिरापुरम पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का दावा है कि मोहित के खिलाफ इस समय देश भर में तीन दर्जन से भी अधिक ठगी के अपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (इंदिरापुरम) अभय कुमार मिश्र ने बताया कि मोहित गोयल को उसके साढू की तहरीर पर 41 लाख की ठगी करने व जान से मारने के प्रयास की घटना के मामले में आज गिरफ्तार किया है। उसने अपने साढू से भी लाखों रुपये ठगे हुए हैं। जब उसने अपने पैसे की वापसी की मांग की तो उसे गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया गया।

मिश्रा ने बताया कि मोहित एक शातिर अपराधी है और गैंग बनाकर कार्य करता है। उन्होंने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में ऑनलाइन ड्राई फ्रूट्स बेचने के नाम पर इसने बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी की थी और जेल गया था।

इसके अलावा हजारों लोगों से 251 रुपये का मोबाइल एवं ऑनलाइन ड्राई फ्रूट्स बेचने के नाम पर धोखाधड़ी कर अरबों रुपए ठगे थे।

इसी कड़ी में 19 अगस्त को इसके साढू विकास मित्तल ने इंदिरापुरम थाने में मोहित गोयल और इसके पांच अन्य साथियों के खिलाफ धोखाधड़ी करके 41 लाख रुपये ठगने एवं जान से मारने की धमकी के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था।

Exit mobile version