Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने की बच्चा गोद लेने की बात

Bipasha Basu

बिपाशा बसु

नई दिल्ली| बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की फिल्म डेंजरस हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिए बिपाशा ने 5 साल के ब्रेक के बाद वापसी की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बेबी प्लानिंग पर बात की है। नवभारत से बात करते हुए बिपाशा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर कहा, भगवान जब चाहेंगे तब बेबी भी हो जाएगा और अगर बच्चा नहीं भी हुआ तो भी ठीक है। हमारे देश में कई ऐसे बच्चे हैं जिनके पास कुछ नहीं है। तो अगर हम उन बच्चों की देखभाल करें और उन्हें सभी सुविधाएँ दें तो इससे अच्छा क्या हो सकता है। अब देखते हैं भविष्य में क्या होता है।

इजरायल और UAE  की ऐतिहासिक दोस्ती को लेकर ईरान ने उठाया सवाल

शादी के बाद क्यों लिया ब्रेक

शादी के बाद बिपाशा ने ब्रेक ले लिया था। इस बारे में पूछने पर बिपाशा ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘ऐसा लगता ही नहीं कि मैं 5 साल से काम से दूर थी। ये गैप जरूरी था। मैंने 15 साल की उम्र में बतौर मॉडल काम शुरू कर दिया था और फिर 19 साल की उम्र में मैंने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। मैंने अपनी पूरी लाइफ काम किया तो ये ब्रेक जरूरी था। मुझे अपने पति के साथ बॉन्डिंग स्ट्रॉंग करनी थी। अपने पैरेंट्स और बहनों के साथ और समय बिताना था। मैंने अपने लिए समय निकाला। जिनसे आप प्यार करते हो उनके साथ भी आपको समय बिताना चाहिए’।

बिपाशा ने आगे कहा, ‘अब मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करूंगी। मैंने अब तक अपनी फैमिली लाइफ को काफी एंजॉय किया। अब मैं काम के लिए तैयार हूं। ये फिल्म मेरे पास तब आई जब मैं दोबारा एक्टिंग के लिए तैयार थी’।

जानिए धोनी ने कैसे शुरू किया था इंटरनेशनल क्रिकेट में एंट्री

वहीं एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा, ‘अपने पार्टनर के साथ शूट करने का बेस्ट पार्ट यही होता है कि आप उनके साथ आराम से इंटिमेट सीन शूट कर सकते हैं। दूसरे एक्टर्स के साथ इंटिमेट सीन शूट करना काफी मुश्किल होता है। किसी दूसरे के साथ शूट करना होता है तो मैं उसे कैंसल करने के लिए कहती थी, डर लग रहा है, चक्कर आ रहे हैं। वहीं अगर आपका पार्टनर सामने है तो वो डर नहीं होता। इंटिमेट सीन शूट करने से पहले मेरी हालत खराब होती है।’

Exit mobile version