Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, इस फिल्म से किया था इंडस्ट्री में आगाज

Bipasha Basu

Bipasha Basu

फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु ने आज इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। दरअसल आज ही के दिन बिपाशा बसु की पहली फिल्म अजनबी रिलीज हुई थी। वहीं अब बिपाशा बसु ने इस खास दिन को याद किया है।

उन्होंने फिल्म अजनबी के कुछ पोस्टर्स को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘यह पहला दिन था जब दर्शकों ने 20 साल पहले मेरा स्वागत किया। मेरी पहली फिल्म अजनबी 21 सितंबर 2001 को रिलीज हुई थी। ऐसा नहीं लगता कि इतना समय बीत चुका है, जितना प्यार मुझे मिलता है मेरे फैंस, शुभचिंतकों, फिल्म बिरादरी और मीडिया से… वह अभी भी काफी मजबूत है। मैं इस प्यार के लिए हमेशा के लिए आभारी हूं।

उन्होंने आगे फिल्म को- स्टार को टैग करते हुए लिखा, ‘अजनबी मेरे लिए हमेशा खास रहेगी। मैं अपने निर्देश अब्बास भाई, मस्तान भाई और प्रोड्यूसर विजय गलानी की आभारी हूं। ये एक बेहद खूबसूरत यात्रा रही है।’

कंगना ने ‘बेबो’ को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखा ये स्पेशल नोट

उल्लेखनीय है बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में आई अब्बास-मस्तान निर्देशित फिल्म अजनबी से की थी। इस फिल्म में वह निगेटिव किरदार में नजर आई। फिल्म में बिपाशा के अलावा अक्षय कुमार, बॉबी देओल और करीना कपूर भी लीड रोल में थे।

इस फिल्म के लिए बिपाशा को फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था। इसके बाद बिपाशा ने कई फिल्मों में अभिनय किया। जिनमें ‘गुनाह’, ‘राज’, ‘फुटपाथ’, ‘अपहरण’, ‘रेस 2’, ‘अलोन’, आदि शामिल है। बिपाशा ने 2016 में अभिनेता करण ग्रोवर से शादी कर ली।

बिपाशा बसु सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर हेल्थ संबधी वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Exit mobile version