Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिपाशा बसु ने दिखाई बेटी देवी की झलक, फैंस ने लुटाया प्यारा

Bipasha Basu

Bipasha Basu

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी बेटी की पहली झलक शेयर की है. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर बेटी देवी की तस्वीर पोस्ट की है. बेटी और हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाश की ये तस्वीर फैंस का दिल जीत रही है.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने 12 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था. बेबी के जन्म के कुछ घंटे बाद बिपाशा और करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके गुड न्यूज फैंस से शेयर की थी. वहीं अब एक्ट्रेस ने फैंस का इंतजार खत्म हुए बेटी देवी की छोटी सी झलक दिखाई है. तस्वीर में बिपाशा और करण विंडो के पास खड़े दिख रहे हैं.

करण सिंह ग्रोवर ने बेटी को हाथों में पकड़ा हुआ है. वहीं एक्ट्रेस बेटी को निहारते हुए नहीं थक रही हैं. कपल की तस्वीर बता रही है कि बेटी के जन्म के बाद उनकी लाइफ की खुशियां दोगुनी हो चुकी हैं. नन्ही परी की फोटो शेयर करते हुए बिपाशा ने बेटी की स्वीटनेस का सीक्रेट भी बताया. बिपाशा (Bipasha Basu) लिखती हैं, स्वीट बेबी एंजल को बनाने की रेसिपी है.

-तुम्हारा क्वटर कप

-मेरा क्वटर कप

-हाफ कप मां की दुआएं

-जादू की थोड़ी सी टॉपिंग

-इंद्रधनुष की 3 बूंदे,  एंजल डस्ट, यूनिकॉर्न वाले स्पार्कल और सभी दिव्य चीजें.

-स्वादनुसार क्यूटनेस और Yumminess

फैंस ने लुटाया प्यार

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी को देखने के बाद फैंस प्यार लुटाते दिख रहे हैं. फैंस बेबी गर्ल की फोटो पर हार्ट इमोजी बना रहे हैं. बिपाशा और करण शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बने हैं. बिपाशा और करण 30 अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की मुलाकात ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी. इस साल अगस्त में बिपाशा ने प्रेग्रेंसी की न्यूज शेयर की थी. पूरी प्रेग्रेंसी के दौरान बिपाशा के मैटनरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें लोगों की ध्यान खींचता रहा. इसके अलावा इस दौरान उन्हें फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस ने भी खूब सपोर्ट किया.

किसी को उम्मीद नहीं थी कि बिपाशा फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज देंगी, लेकिन वाकई उन्होंने दिल खुश कर दिया. एक फिर बिपाशा और करण को पेरेंट्स बनने की बधाई.

Exit mobile version