Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Birthday Special: जन्मदिन पर जानिए वरुण के कुछ अनकहे किस्से

Varun on his birthday

Varun on his birthday

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय डायरेक्टर डेविड धवन के लाडले बेटे और चार्मिंग एक्टर वरुण धवन आज यानी 24 अप्रैल को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर वो अपनी वाइफ नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ हैं। हालांकि, नताशा और वरुण किसी वेकेशन पर नहीं गए हैं।

रोमांटिक और थ्रिलर फिल्म ‘पावर प्ले’ जरूर देखें, हो जायेंगे दीवाने

अगर बात करें वरुण के करियर की तो वे अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि वरुण धवन एक्टर ना बनकर कुछ और ही बनना चाहते थे। चलिए वरुण धवन के खास दिन पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ मजेदार किस्से बताते हैं-

साल 2011 की फिल्म देसी बॉयज के साथ अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत करने वाले डायरेक्टर रोहित धवन, वरुण के बड़े भाई है। साथ ही वरुण के पिता डेविड धवन बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं। वहीं, एक्टर अपनी मां करुणा धवन (Karuna Dhawan) के बेहद करीब हैं।

मालदीव जाकर वेकेशन मना रहे सेलिब्रिटीज पर भड़के नवाजुद्दीन

रेसलर बनना चाहते थें वरुण

बता दे वरुण धवन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। उन्होंने साल 2010 में आई फिल्म ‘माय नेम इज खान’ को करण जौहर (Karan Johar) के साथ असिस्ट किया था। वरुण धवन ने नॉटिंघम ट्रेंट विश्वविद्यालय, ब्रिटेन से बिजनेस मैनेजमेंट की डिग्री ली है। करियर की इतनी शानदार शुरुआत के बाद भी एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो एक्टर नहीं बल्कि रेसलर बनना चाहते थें।

Exit mobile version