बिश्नोई गैंग ने फिर की सलमान खान कि मौत की साजिश, सुरक्षा की गयी कड़ी व्यवस्था

सलमान खानसलमान खान

मुम्बई। हाल ही में बिश्नोई गैंग के एक गैंगस्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया है कि वह सलमान खान की हत्या की साजिश कर रहा था। बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर संपत नेहरा ने पुलिस की पूछताछ में बताया की सलमान को उनके घर की बालकनी में मारने की प्लानिंग थी। संपत नेहरा के फोन में सलमान खान के घर गैलैक्सी अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरें भी बरामद हुई।

तीन शूटर और है सलमान खान की हत्या के फ़िराक में

संपत नेहरा ने बताया की इस साजिश से गैंग से तीन शूटर भी जुड़े है, सलमान खान की हत्या की फ़िराक में है। जिनकी अभी गिरफ़्तारी नहीं हुयी है। बाकी तीन शूटर्स का नाम है- राजू, अक्षय और अंकित, जो सलमान के लिए खतरा साबित हो सकते हैं।
हरियाणा पुलिस ने बताया कि संपत नेहरा को कोर्ट ले जाते वक़्त उन्ही तीनो ने नेहरा को छुड़ाने कि भी साजिश रची थी ।लेकिन पुलिस ने कोर्ट ले जाते समय सेक्यूरिटी भी बढ़ा दी। बता दें, इस दौरान सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। उन्हें पर्सनल बॉडीगार्ड्स भी दिये गए हैं साथ ही घर के बाहर भी लिस तैनात है।

यह भी पढ़े : अक्षय कुमार फिल्म स्टारर फिल्म “गोल्ड” का पोस्टर रिलीज

https://24ghanteonline.com/poster-release-of-akshay-kumar-movie-starrer-film-gold/

 सलमान खान के बालकनी में आने की टाइमिंग पर रखता था नजर

बीते  10 जून को हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा किया था।
पूरी प्लानिंग पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि गैंगस्टर संपत नेहरा ने सलमान खान के आने-जाने और पूरे इलाके का पूरा खाका भी तैयार कर लिया था। सलमान की टाइमिंग पर नजर हरियाणा पुलिस के डिप्टी इंस्पेक्टर ने शनिवार को बताया- मई के पहले हफ्ते में संपत नेहरा ने सलमान खान के मुंबई स्थित घर का मुआयना किया था। संपत ने सलमान खान के बालकनी में आने की टाइमिंग तक पर नजर रखी थी, जब वह अपने फैंस को अपनी झलक दिखाते हैं। संपत ने बालकनी की दूरी नापने तक की कोशिश की और घर के कुछ फोटोग्राफ तक इकठ्ठा कर लिए थे।

यह भी पढ़े :कपिल शर्मा के साथ एक बार फिर नज़र आएगे सुनील ग्रोवर 

 

इस तरह की धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं

इस से पहले जब काला हिरण शिकार मामले में जब सलमान जोधपुर में थे। तब वहां के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी थी। जानकारी के मुताबित संपत नेहरा उसी गैंग का सदस्य है। जोधपुर में धमकी काला हिरण मामले में जब सलमान खान को जमानत मिली थी ,तब लॉरेंस बिश्नोई का कहना था कि सलमान यदि जेल से बाहर आए तो जोधपुर में ही उन्हें मार दिया जाएगा। पूरे मामले के बाद सलमान के पिता सलीम खान बयान आया है, “जिसमे उन्होंने कहा है कि सलमान को इस तरह की धमकियां पहले भी मिल चुकी हैं, हम परेशान नहीं है” सलमान के लिए सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है। हमें पुलिस पर भरोसा है इन धमकियों की वजह से काम को रोका नहीं जा सकता।

Loading...
loading...

You may also like

बीजेपी के पूर्व सांसद कांग्रेस में शामिल, पूर्णिया से लड़ सकते हैं चुनाव

🔊 Listen This News पटना।  बिहार के पूर्णिया