Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Jersey की शूटिंग में बिज़ि Shahid को आई पत्नी Meera की याद, शेयर की फोटो

shahid kapoor mira

मीरा राजपूत शहीद

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ लॉकडाउन फेज में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। अच्छा-खासा समय घर पर बिताने के बाद शाहिद कपूर इनदिनों फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बाहर हैं। इस दौरान वे वाइफ मीरा राजपूत को मिस कर रहे हैं। एक्टर ने अपने हालिया पोस्ट में दिल का हाल बयां किया और बताया कि वे मीरा को कितना मिस कर रहे हैं। उन्होंने मीरा के साथ की एक फोटो भी शेयर की।

शाहिद कपूर मीरा राजपूत

Rohanpreet ने रोमांटिक गाना गाकर Neha Kakkar को किया किया इम्प्रेस

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पत्नी मीरा राजपूत संग तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दोनों की खास बॉन्डिंग साफ झलक रही थी। शाहिद मीरा के कंधे पर अपना सिर रखे नजर आ रहे थे। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ लिखा ‘मिस यू।’ कपल साथ में समय बिताना पसंद करते हैं। दोनों की फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिसे कपल के फैन्स काफी पसंद करते हैं। मीरा ने भी शाहिद की इस पोस्ट का जवाब देते हुए कहा- क्या तुम इस बात से खुश नहीं हो कि मैंने #imissyoutoopost नहीं शुरू किया। लॉकडाउन के दौरान मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर कई सारी थ्रोबैक फोटोज शेयर की थीं।

शाहिद कपूर की बात करें तो वे पिछले साल से ही फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वे मृणाल ठाकुर के अपोजिट नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा पिता पंकज कपूर और शरद केलकर भी होंगे। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी क्रिकेट पर बेस्ड है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। इस मूवी का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं। वहीं मीरा राजपूत की बात करें तो वे घर पर हैं और दोनों बच्चों मीरा और ज़ैन के साथ एंजॉय कर रही हैं।

Exit mobile version