पश्चिम बंगाल में भाजपा हिंसात्मक प्रदर्शन, बसों में की तोड़-फोड़

- in Categorized
भाजपा भाजपा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पुलिस से झड़प में दो छात्रों की मौत के मामले के विरोध में भाजपा ने 12 घंटे का बंद बुलाया है। इस बीच जगह-जगह पर आगजनी और तोड़-फोड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस दौरान कई जगहों पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने ट्रेन रोककर प्रदर्शन किया। वहीं सरकारी बसों पर पत्थर भी फेंके गए। खुद को सुरक्षित रखने के लिए ड्राइवर हेल्मेट लगाकर बस चलाते दिखे।

 भाजपा

आपको बता दें कि उत्तरी दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर में पुलिस से झड़प में दो छात्रों के मारे जाने की घटना के विरोध में बुधवार को भाजपा ने 12 घंटे का बंद बुलाया है। हावड़ा बर्धमान मेन लाइन पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन को रोक लिया।

 भाजपा

ये भी पढे : पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल 

हावड़ा-बर्धमान मेन लाइन, पूर्वी रेलवे सियालदाह डिविजन के सियालदाह-बारासत-बोनगांव सेक्शन और हावड़ा डिविजन के बंदेल कटवा सेक्शन में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनें को रोका।

वहीं कूच बेहर में कई सरकारी बसों के शीशों को तोड़ दिया गया। खुद को बचाने के लिए ड्राइवर हेल्मेट पहनकर बस चलाते दिखे। मिदनापुर में प्रदर्शनकारियों ने सरकारी बसों में तोड़-फोड़ के साथ टायर को भी जला दिए।

 भाजपा

ये भी पढे : सुप्रीम कोर्ट का फैसला, सरकारी नौकरी प्रमोशन में SC/ST कर्मियों को मिलेगा आरक्षण 

पिछले काफी समय से पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच संग्राम चल रहा है। विपक्षी कांग्रेस और CPI(एम) ने इस्लामपुर में दो छात्रों की हत्या का विरोध कर रही हैं, लेकिन उन्होंने भाजपा के बंद का समर्थन नहीं किया। दोनों पार्टियां बीजेपी और तृणमूल पर इस घटना पर राज्य में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण कराने ने आरोप लगाए गए है।

Loading...
loading...

You may also like

Director Vinay Ram Tiwari’s romantic thriller “FOREVER” set to release on Amazon this May.

🔊 Listen This News Director Vinay Ram Tiwari’s