Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्वामी प्रसाद मौर्या भ्रमित हैं, विपक्षी दल मुद्दा विहीन: एके शर्मा

AK Sharma

AK Sharma

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी मथुरा जिले के द्वारा मंगलवार को बजट पर संगोष्ठी बीएसए कॉलेज परिसर में आयोजित की गई। संगोष्ठी में 500 से अधिक प्रतिनिधियों ने बजट पर चर्चा की। आज प्रबुद्ध वर्ग समेलन के माध्यम से आयोजित संगोष्ठी के मुख्य अतिथि केबिनेट मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) प्रमुख रूप से रहे।

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि भाजपा हमेशा विजेता के रूप में काम करती है। भाजपा चुनावी मोड में तैयार रहने वाला राजनीतिक दल है। आज अमृत काल का बजट भारत के स्वर्णिम कार्यकाल का बजट है। उन्होंने केंद्र सरकार की तमाम उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का मस्तिष्क पूरी दुनिया में ऊंचा हुआ है। देश को जी-20 की अध्यक्षता मिलना सौभाग्य की बात है। अब विकसित भारत का निर्माण करना है।

उन्होंने कहा कि ‘मोदी है तो मुमकिन है’ आज वैश्विक नारा बन गया है। आज भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में दुनिया की 5वीं अर्थव्यवस्था बन गया है। दुनिया का हर बड़ा निवेशक यूपी में निवेश करना चाहता है। शर्मा (AK Sharma)  ने आगे कहा कि यूपी में पिछले 5 सालों में 01 करोड़ 60 लाख लोगों को रोजगार व 6 लाख लोगों को सरकारी नौकरी मिली है।

यूपी में 16 गुना तेजी से होगा रेल कनेक्टिविटी का विकास

प्रदेश के 15 करोड़ परिवारों को सरकार मुफ्त अनाज उपलब्ध करा रही है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बनाए जा रहे इंटरनेशनल एयरपोर्ट, डोमेस्टिक एयरपोर्ट, हर जिले में मेडिकल कॉलेज,हाईवेज, इंफ्रास्ट्रक्चर सहित तमाम योजनाओं की जानकारी दी।

एके शर्मा (AK Sharma) ने स्वामी प्रसाद मौर्य को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि रामचरितमानस पर उनकी टिप्पणी की जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या भ्रमित हैं और विपक्षी दल मुद्दा विहीन है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए आह्वान किया कि कार्यकर्ता यूपी में मिशन-80 को लेकर चुनाव की तैयारी में जुट जाएं।

Exit mobile version