Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी संघर्ष और सेवा की बदौलत बनी : केशव मौर्य

keshav maurya

keshav maurya

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को वर्चुअल बैठक में कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी सेवा और संघर्ष के बदौलत बनी। भाजपा का लक्ष्य सिर्फ चुनाव लड़ना ही नहीं बल्कि सेवा कार्य करना है।

उपमुख्यमंत्री ने प्रयागराज के कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार के सात वर्ष सफलता पूर्वक पूर्ण होने पर बधाई देते हुए कहा कि भाजपा इसे उत्सव के रूप में नहीं बल्कि सेवा के रूप में मनाने का कार्य कर रही है। सेवा से बड़ा योगदान कोई नहीं हो सकता। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार के इन सात वर्षों की उपलब्धियों और उसकी योजनाओं का जिक्र करते हुए धारा 370, 35ए आर्टिकल, श्री राम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण, ट्रिपल तलाक, सीएए कानून लागू करना, सर्जिकल स्ट्राइक (प्रथम एवं द्वितीय) गलवान एवं डोकलाम पर चीनी सैनिकों को सबक सिखाना, राफेल विमान का जिक्र किया। केंद्र सरकार की सभी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि सरकार की सारी योजनाएं ‘सबका साथ सबका विकास’ मूल मंत्र को लेकर बिना किसी बिचौलिए के और बिना किसी भेदभाव के अंतिम पायदान पर रहने वाले लोगों तक पहुंच रही है।

प्रधानमंत्री की आलोचना करना विपक्ष का फैशन हो गया

उपमुख्यमंत्री श्री मौर्य ने कहा कि इस कोरोना संक्रमण के दौर में भाजपा एवं उसके कार्यकर्ता सेवा का कार्य कर रहे हैं, तो वहीं विपक्षी और उसके कार्यकर्ता सिर्फ दुष्प्रचार करने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन को लेकर अगर विपक्ष दुष्प्रचार ना करता तो कोरोना संक्रमण का दुष्प्रभाव देश को झेलना नहीं पड़ता।

मोदी के नेतृत्व में समर्थ, समृद्ध व आत्मनिर्भर भारत का निर्माण हो रहा : शर्मा

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देशवासियों को जान बचाने के लिए पूरे देश के अंदर ऑक्सीजन वैक्सीन, वेंटिलेटर, ऑक्सीमीटर आदि जरूरत के सारे उपकरण उपलब्ध कराने का कार्य कर रही है। वहीं, विपक्ष केवल मोदी सरकार के खिलाफ साजिश रचने का कार्य कर रहा है। उनके लिए विपक्ष की भूमिका सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने का मात्र एक फैशन रह गया है। अंत में उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि स्वयं को बचाते हुए समाज को बचाने का कार्य करना है।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी एवं संचालन कुंज बिहारी मिश्रा ने किया। बैठक में महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी, अवधेश चंद्र गुप्ता, रणजीत सिंह, अनीता सचान, डॉ एलएस ओझा, अरुण अग्रवाल, देवेश सिंह, वरुण केसरवानी, रमेश पासी, राजेश केसरवानी, विवेक अग्रवाल, अर्चना शुक्ला  आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Exit mobile version