Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिपं अध्यक्ष चुनाव: भाजपा प्रत्याशी कमल दोहरे ने मारी बाजी, जनता ने दी बधाई

औरैया। शनिवार को यूपी में  जिलापंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से शुरू हुआ इस दौरान सुबह से ही जिला प्रशासन एक्टिव दिखाई दिया और मतदान केंद्र के बाहर भारी पुलिस बल तैनात रहा और शाम 3 बजे तक चला मतदान शांतिपूर्ण समाप्त हुआ।

यूपी के औरैया जनपद में  हुए जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा के कमल दोहरे ने मैदान मारते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर कमल खिला दिया , भाजपा प्रत्याशी की जीत से भाजपा खेमे में हर्ष की लहर दौड़ गई है वहीं दूसरी तरफ सपा प्रत्याशी को 9 वोट मिलने से हुई हार के बाद सपा कार्यालय में मातम छाया हुआ है ।

औरैया जनपद में कुल 23 जिला पंचायत सदस्यों में से 13 वोट भाजपा को तथा 9 वोट सपा प्रत्याशी को मिले वहीं सपा के जिलापंचायत सदस्य धर्मेंद्र यादव जिला बदर होने के कारण वोट नहीं डाल सके।

बीजेपी प्रत्याशी की जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जीत के इस मौके पर जहां जनता को हार्दिक बधाई दी वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा जनता के हित में वह भाजपा की नीति को जनता के बीच में लाने की बात भी कही साथ ही साथ यह भी कहा कि जनता ने जिस भरोसे विश्वास के साथ भाजपा को जिताया है।

उसी तरीके से जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने के बाद कमल दोहरे अपनी कही हुई बातों पर खरे उतरेंगे वह जनता की सदैव मदद करते रहेंगे साथ ही साथ कहा कि जिस तरह से पार्टी का नेतृत्व मिलता रहेगा तथा जो भी दिशानिर्देश पार्टी की तरफ से मिलेंगे उन सभी को जनता के हित में पूरा किया जाएगा ।

Exit mobile version