Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा पार्षद ने गोली मारकर की आत्महत्या, कार में मिला खून से लथपथ शव

BJP councilor shoots suicide

BJP councilor shoots suicide

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में नगर निगम वार्ड 40 के भाजपा पार्षद ने अपनी गाड़ी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को भाजपा पार्षद की लाश बंद गाड़ी में बरामद हुई। गाड़ी में खुदकुशी में इस्तेमाल किया तमंचा भी बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कंकरखेड़ा श्रद्धापुरी निवासी मुनीष पंवार उर्फ मिंटू नगर निगम वार्ड 40 से भाजपा पार्षद थे। परिजनों के मुताबिक बुधवार की रात करीब एक बजे मुनीष अपनी क्रेटा कार लेकर घर से निकला था। जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। गुरुवार को मुनीष का खून से लथपथ शव पाबली खास रेलवे स्टेशन के निकट गाड़ी में बरामद हुआ।

कलयुगी पिता और युवक ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, चबाई नाक

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। मुनीष की क्रेटा गाड़ी का इंजन स्टार्ट था और गाड़ी भी अंदर से लॉक थी। पुलिस ने जैसे-तैसे किसी प्रकार लॉक खोल कर मुनीष के शव को बाहर निकाला। मुनीष की कनपटी पर गोली लगी हुई थी। गाड़ी में खून और मांस के लोथड़े बिखरे हुए थे। गाड़ी में पुलिस को एक तमंचा भी बरामद हुआ। परिजनों को जानकारी देते हुए पुलिस ने मुनीष की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भाजपा कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल सहित कई भाजपा नेता मृतक के घर पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है। पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि देर रात मनीष ने अपनी पत्नी के मोबाइल पर भी कॉल की थी। जिसमें उसने जिंदगी से हार जाने की बात कही थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोरोना महामारी भी नहीं रोक पाई कार्तिक आर्यन की करोड़ों की कमाई

बताते चलें कि मृतक भाजपा पार्षद कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल का बेहद करीबी था। तीन साल पहले मुनीष ने मोदीपुरम रोड स्थित अपने होटल ब्लैक पेपर में एक दरोगा और उसकी दोस्त महिला वकील की पिटाई कर डाली थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुनीष को जेल भी भेजा था।

Exit mobile version