Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सरकार बनाने के लिए नहीं देश बनाने की राजनीति करती है भाजपा : राजनाथ सिंह

rajnath

rajnath

लखनऊ। केन्द्रीय रक्षा मंत्री व लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने शुक्रवार को लखनऊ कैंट विधान सभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि भाजपा राजनीति केवल सरकार बनाने के लिए नहीं करती है बल्कि हम राजनीति करते हैं तो हम देश बनाने के लिए राजनीति करते हैं। जब हमारी पार्टी सत्ता में आयी हमने करके भी दिखाया। आज विश्व में हमारी प्रतिष्ठा बढ़ी है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि जब जरूरत पड़ी तो हमने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर सारी दुनिया को हमने यह संदेश दे दिया कि भारत की तरफ कोई आंख उठाकर देखने की कोशिश करेगा तो तो बाउंड्री के उस पार भी जाकर हम मार सकते हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर के अनुच्छेद 370 को समाप्त करने की बात भाजपा ने कही थी, संसद में जब बहुमत मिला चुटकी बजाकर धारा 370 को हमने समाप्त किया। आज हिन्दुस्थान के कश्मीर का वही दर्जा है जो अन्य राज्यों का है। हमने कहा था कि अयोध्या की धरती पर भगवान राम का मंदिर बनकर रहेगा और बनता हुआ अब आप अपनी आंखों से देख रहे हैं।

सपा सरकार में बढ़ जाते हैं गुंडे माफियाओं के हौसले

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा कि जब भी समाजवादी पार्टी सत्ता में आई है दंगे होने लगते हैं। प्रदेश में गुंडे बदमाशों के हौंसले बढ़ जाते हैं और माफियाओं का एकक्षत्र राज हो जाता है। भाजपा की पहली प्राथमिकता विकास और कानून व्यवस्था है।

अवध चौराहा लखनऊ में आयोजित जनसभा में राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक को भारी मतों से जिताने की अपील की।

रक्षामंत्री ने कहा कि विधायक सुरेश तिवारी के ऊपर भी कोई उंगली उठाकर नहीं कह सकता कि कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो, लेकिन भारतीय जनता पार्टी हिन्दुस्थान की ऐसी राजनीतिक पार्टी है कि जो भी फैसला करती है पार्टी का हर कार्यकर्ता उसे स्वीकार करता है। सुरेश तिवारी ने भी पार्टी के फैसले को स्वीकार करते हुए आज पूरी ताकत के साथ बृजेश पाठक के साथ खड़े हैं। कार्यकर्ताओं का यह चरित्र भारतीय जनता पार्टी में बेमिसाल है। अन्य राजनीतिक पार्टियों में ऐसा देखने को नहीं मिलेगा।

लखनऊ कैंट से प्रत्याशी एवं मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि कैंट विधानसभा क्षेत्र में जबसे नामांकन हुआ है आप सब ने चुनाव को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है। कैंट विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर आकर मुझे अपना आशीर्वाद प्रदान किया है, उसके लिए मैं जीवन भर कार्यकर्ताओं का आभारी रहूंगा।

मीडिया प्रभारी प्रवीण गर्ग ने बताया कि जनसभा में महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, महापौर संयुक्ता भाटिया, नानक चंद लखानी, राकेश श्रीवास्तव, अशोक तिवारी,आनंद दिवेदी, पीयूष दीवान, सचिन वैश्य व विनायक पाण्डेय प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Exit mobile version