स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह, विपक्ष को बताया सांप, नेवला और कुत्ता

स्थापना दिवसस्थापना दिवस

मुंबई। बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में अमित शाह ने बीजेपी के उपलब्धियों के साथ-साथ विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। शाह ने कहा मोदी के बढ़ से सांप, नेवला और कुत्ता साथ में चुनाव लड़ रहे हैं। जाहिर है कि बीजेपी के खिलाफ विपक्ष के गठबंधन पर तंज कसते हुए शाह ने ऐसी बात कही है। साथ ही शाह ने कहा कि इतिहास में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है। बता दें कि शुक्रवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 संसदीय क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से सीधा बात करेंगे।

स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह

मुंबई में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने एक ओर भाजपा के इतिहास को याद किया तो दूसरी ओर शाह ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को पार्टी का असली मालिक बताया। शाह ने कहा 38 साल पहले अटल जी ने मुंबई में बीजेपी की स्थापना की थी, तब उन्होंने कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा। जिसका नतीजा है कि आज पूरे देश में कमल खिला हुआ है। साथ ही उन्होंने विपक्ष कि एकजुटता पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष को मोदी की बढ़ का दर है।

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के क्लास रूम में घुसकर छात्र पर चलायी गोली 

विपक्ष के गठबंधन पर कसा तंज

स्थापना दिवस के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जब बाढ़ आती है तो हर जंगल में कई पेड़ गिर जाते है लेकिन वट वृक्ष खड़ा रहता है। साथ ही शाह ने कहा जब बाढ़ आती है, तो सांप-कुत्ता-बिल्ली सब खुद को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं। शाह ने भाषण में आगे कहा कि मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-कुत्ता एक साथ हो गए है और चुनाव लड़ रहे हैं। आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार देश के 20 से अधिक राज्यों में है। 2019 में एक बार फिर भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

राहुल गांधी पर बरसे शाह

अपने भाषण में शाह ने कहा कि हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, और आज 11 करोड़ सदस्य हैं। शुरुआत में हमारे 2 लोकसभा सदस्य थे, लेकिन आज अकेले दम पर बहुमत की सरकार चला रहे हैं। अमित शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज भी राहुल गांधी, शरद पवार के साथ बैठते हैं। साथ ही शाह ने कहा कि राहुल बीजेपी सरकार से साढ़े चार साल का हिसाब मांग रहे हैं, लेकिन खुद की चार पीढ़ियों का कोई हिसाब नहीं देते हैं। आज मां-बेटे की पार्टी पूरी तरह से निराश है।

loading...
Loading...

You may also like

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने केक काटकर दीं बधाई

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष