Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी ने लोजपा को दिया कड़ा संदेश, पीएम मोदी का नाम लेकर न मांगें वोट

बिहार चुनाव में बुझा चिराग Chirag extinguished in Bihar election

बिहार चुनाव में बुझा चिराग

 

 

पटना। बिहार विधाननसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) को कड़ा संदेश दिया है। बीजेपी ने चिराग पासवान और एलजेपी को साफ कहा है कि वह बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकते हैं।

बीजेपी सूत्रों का कहना है कि एलजेपी से साफ तौर से कहा गया है कि वह बिहार चुनाव में किसी भी किस्म से बीजेपी का नाम नहीं लेंगे। क्योंकि बिहार में दोनों पार्टियां अलग-अलग दमखम दिखा रही हैं।

एलजेपी से कहा गया है कि उनकी पार्टी के किसी बैनर, पोस्टर या भाषण में पीएम मोदी और बीजेपी का नाम नहीं लिया जाना चाहिए। जब कोई पार्टी एनडीए से अलग हो गई है तो उसे किसी भी किस्म से पीएम मोदी के नाम को यूज करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

एनडीए से अलग होने के बाद या एडीए के साथ रहने के दौरान जदयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश पर हमले के दौरान कई बार लोजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी संग की अपनी कई तस्वीरों को साझा किया था। इस पर कई बार जदयू ने भी आपत्ति जाहिर की थी।

वहीं भाजपा ने लोजपा के राजग गठबंधन से बाहर होने के बाद लोजपा से पूरी तरह दूरी बनाने का फैसला लिया है। भाजपा ने यह फैसला जदयू के साथ संबंधों में किसी भी प्रकार के खटास से बचने के लिए यह फैसला किया है। उधर लोजपा ने 143 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। इनमें से अधिकतर वे सीटें हैं जो जदयू के पास हैं। इसके अलावा लोजपा भाजपा के हिस्से वाली कई सीटों पर भी अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी।

Exit mobile version