Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा सरकार बच्चों की रक्षा नहीं कर सकती, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं देखने को मिल रही है। जिसके बाद पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कानपुर अपहरण का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब यूपी के गोंडा से एक कारोबारी के बेटे के अपहरण की घटना सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक अब उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक कारोबारी के बेटे का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ता मास्क बांटने के बहाने आए थे। जिसके बाद उन्होंने कारोबारी के बेटे का अपहरण कर फिरौती की मांग की है। फिरौती की मांग फोन करके की गई। घटना के बाद पुलिस प्रशासन और साथ में एसटीएफ तलाश में जुट चुकी है।

पुलिस चौकी के पास से गुटखा व्यापारी के पौत्र का अपहरण, 4 करोड़ की मांगी फिरौती

वहीं इस मामले पर समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार अगर उत्तर प्रदेश के बच्चों की रक्षा नहीं कर सकती है तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

कानपुर में अपहरण के बाद लैब टेक्नीशियन की हत्या, पुलिस फिर सवालों के कठघरे में

कानपुर में अपहरण

बता दें कि हाल ही में कानपुर में एक लैब टेक्नीशियन का अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में लैब टेक्नीशियन का अपहरण के बाद मर्डर कर दिया गया। इसकी वजह से यूपी पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। वहीं कानपुर गोलीकांड में भी विकास दुबे के साथ पुलिस के गठजोड़ की खबरें सामने आई थी।

Exit mobile version