Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उत्तर प्रदेश में बनेगी भाजपा की सरकार : स्वतंत्रदेव सिंह

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा के साथ शनिवार को बाराबंकी पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि मैं आ रहा हूं, जनता उनसे पूछ रही है क्या करने आ रहे हो? जन विश्वास यात्रा में उमड़ा जनसैलाब यह बता रहा है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि जब तक सपा की सरकार थी तब तक यूपी में माफिया का राज था। ना गरीबों को गैस कनेक्शन दिया गया न ही आवास, न अन्य कोई विकास की योजना। श्री सिंह ने कहा कि यूपी की जनता ने वंशवाद, जातिवाद को नकार दिया है और प्रदेश में एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ की सरकार बनेगी। उन्होंने बाराबंकी में हैदरगढ़ मुख्य चौराहा, रामसनेहीघाट, दरियाबाद, रामनगर और टिकैतनगर में जनसभाएं कीं और हर सभा में जमकर भीड़ उमड़ी।

हैदरगढ़ मुख्य चौराहा पर पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित द्वारा आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनवाया है, इसलिए जनता जान चुकी है कि भाजपा ही हिंदुओं की पार्टी है और भाजपा सरकार में ही हिंदुस्तान सुरक्षित है।

उन्होंने कहा कि भाजपा भारत माता की पार्टी है। कांग्रेस के पंजे और सपा की साइकिल के निशान पर लक्ष्मी नहीं रहती है, माता लक्ष्मी का वास होता है कमल के फूल पर। इससे पूर्व यात्रा के जिले में दाखिल होते ही भाजपा विधायक बैजनाथ रावत और किसान मोर्चा के प्रदेश महासचिव रामबाबू द्विवेदी के नेतृत्व में हजारों लोगों उनका स्वागत किया।

Exit mobile version