Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डायल 112 की महिला कर्मचारियों के साथ हो रही है ज्यादती: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि करोड़ो खर्च कर भव्य दीपावली का रिकार्ड बनाने में लगी सरकार इकोगार्डेन में अपनी मांगों को लेकर बैठी डायल 112 की कर्मचारी लड़कियों के साथ ज्यादती कर रही है।

उन्होने (Akhilesh Yadav) रविवार को जारी बयान में कहा कि डायल 112 की कर्मचारी लड़कियां पुलिस ज्यादती की शिकार है। वे दीप पर्व पर भी घर नहीं गई है। भाजपा नारी शक्ति के धैर्य की परीक्षा न ले। ये देश गवाह है कि नारी के आंसू बड़ी से बड़ी सत्ता को बहा देते है। इस दीप पर्व पर किसान की बदहाली पर किसी की नज़र नहीं। भाजपा ने आय दुगनी नहीं की। गन्ना किसानों का बकाया भुगतान नहीं किया। नौजवानों को नौकरी और रोजगार के नाम पर छला गया। उनका भविष्य अंधकारमय है। अब जनता जाग गई है और भाजपा के झूठे बहकावे में आने वाली नहीं है। केवल जनता ही नहीं इस बार तो भाजपाई भी भाजपा को हटाएंगे।

सपा अध्यक्ष (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भव्य और दिव्य दीपावली के दावों के बीच गरीब दीयो से तेल ले जाने को मजबूर दिखे तो दिव्यता के बीच दरिद्रता के इस शर्मनाक दृश्य को लोकतंत्र के माथे पर कलंक का टीका मानने के अलावा क्या कहा जा सकता है।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा की राज्य सरकार ने दीपावली पर 200 अतिरिक्त बसे चलाने के भी हवाई दावे जनता को राहत के नाम पर किए लेकिन हकीकत में खुद मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर के बस अड्डों पर रोडवेज बसों की कमी से यात्री परेशान हुए।

उन्होने कहा कि भाजपा ने जनता को ठगने के अलावा और कुछ नहीं दिया है। भाजपा सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। जनता महंगाई की मार से त्रस्त है। बाजार में सब कुछ महंगा है, सस्ता कुछ भी नहीं। तमाम सरकारी विभागों में समय से वेतन भी नहीं बंटा। संविदाकर्मी तो बुरी तरह उत्पीड़न के शिकार हैं। उन्हें बोनस तो क्या समय से पगार भी नहीं मिल पायी है।

Exit mobile version