Main Sliderउत्तर प्रदेशख़ास खबरराजनीतिराष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयानों पर बीजेपी आलाकमान जेपी नड्डा नाराज, किया तलब

राजनीति डेस्क. अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मत्स्य और डेयरी मंत्री गिरिराज सिंह ने कुछ दिन पहले एक विवादित ब्यान दिया था जिसमे उन्होंने देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री बोला था. ऐसा उन्होंने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सीएए के समर्थन कार्यक्रम में कहा था. और साथ ही ये भी कहा था की हाफिज सईद समेत बड़े-बड़े आतंकवादी, सारे यहीं से निकलते हैं. इन्ही विवादित और भड़काऊ बयानों को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को गिरिराज सिंह को तलब किया.

कल दोपहर गृहमंत्री अमित शाह से मिलने जाएगा शाहीन बाग का प्रतिनिधिमंडल

नीतीश को नाराज नहीं करना चाहती बीजेपी

बता दें कि इसी साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी किसी भी कीमत पर बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (युनाइटेड) के मुखिया नीतीश को नाराज नहीं करना चाहती। यही वजह है कि गिरिराज को विवादित बयानों से बचने की नसीहत दी गई है। बता दें कि गिरिराज ने कहा था कि देवबंद आतंकवादियों को पैदा करने की फैक्ट्री है। उन्होंने इसे ‘आतंकवाद की गंगोत्री’ बताया था। वहीं, गिरिराज ने इससे पहले आरोप लगाया था कि शाहीन बाग में आत्मघाती हमलावर पैदा हो रहे हैं।

हिंदू मां के ईसाई बेटे के सामने जोड़े हाथ

इससे पहले गिरिराज सिंह को बेगूसराय धर्म का पाठ पढ़ाते हुए भी देखा गया। दरअसल, यहां एक महिला की मौत के बाद उसका बेटा उसे ईसाई कब्रिस्तान में दफनाने ले जा रहा था। बेटे ने कुछ साल पहले ईसाई धर्म कबूल किया था। इस बात की जानकारी मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे रोकने की कोशिश की। फिर गिरिराज सिंह पहुंचकर परिवार को समझाने लगे और उनके सामने हाथ भी जोड़े। गिरिराज सिंह के समझाने पर बेटा मान गया और उसने अपनी मां का हिंदू-रिति रिवाज से अंतिम संस्कार किया।

 

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.