Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्शन मोड में आई भाजपा, बंगाल फतह करने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

J P Nadda

J P Nadda

नई दिल्ली। साल 2021 में बंगाल की राजनीती गरमाई हुई है, क्योंकि इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां अपना दम-खम दिखा रही हैं। इसी गहमा-गहमी को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी एक्शन मोड में आ गई है। भाजपा ने चुनाव प्रचार का काम तेज कर दिया है। आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी ने राज्य में ‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’ अभियान शुरू करने का एलान किया है। भरतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर से बंगाल के दौरे पर जाने वाले हैं।

गुजरात : कपास से भरे ट्रक में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने मीडिया संबोधित करते हुए यह जानकारी दी। नड्डा के बंगाल दौरे के कार्यक्रम के अनुसार वह एकदिवसीय दौरे पर सुबह 11 बजे पूर्वी बर्धमान जिला पहुंचेंगे। यहां पर वह एक रोड शो करेंगे और भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी के साथ बैठक को संबोधित करेंगे। मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने बताया कि बर्धमान में वह एक प्रसिद्ध मंदिर भी जाएंगे।

लालू जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में कोर्ट ने लगाई प्रशासन को फटकार

बलूनी ने बताया कि इसके बाद जिले के ही जगदानंदपुर गांव में ‘कृषक सुरक्षा’ ग्राम सभा को संबोधित कर राज्य भर में भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव से पहले आयोजित की जाने वाली 40 हजार सभाओं की शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘इसके पश्चात् वे जगदानंदपुर गांव में घर-घर जाकर ‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’ अभियान की शुरुआत करेंगे। वे पूरा दिन बर्धमान जिले में किसानों के साथ ही बिताएंगे।’’

Exit mobile version