Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्रसेवा में सर्मपित है : योगी

सीएम योगी CM Yogi

सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परोक्ष रूप से विपक्ष पर हमला बोलते हुये कहा कि कुछ लोगों सरकार के खिलाफ साजिश रच रहे है जिनका विकास से कोई नाता नहीं रहा है। ऐसे तत्वों से सावधान रहने की जरूरत है।

श्री योगी ने रविवार को अमरोहा के नौगांव सादात क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पदाधिकारियों को संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जनकल्याण कारी कार्य हुए हैं। हालांकि कुछ लोग जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें।

IPL 2020 : चेन्नई सुपर किंग्स ने 10 विकेट से पंजाब को रौंद कर जीत हासिल की

उन्होने कहा कि क्षेत्र के दिवंगत विधायक चेतन चौहान ने विकास का जो सिलसिला शुरू किया था, उसे जारी रखने के संकल्प के साथ हमें जन सेवा के पथ पर आगे बढ़ते रहना है। उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा पदाधिकारियों को जीत का मंत्र भी दिया।

उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इस बार का चुनाव बिल्कुल अलग तरह का होगा। बड़ी सभाएं नहीं होंगी। लिहाजा सारा फोकस 100 प्रतिशत बूथों के गठन और चार-पांच की टोलियां बनाकर घर-घर गहन जनसंपर्क करने पर होना चाहिए।

राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार अंबानियों-अडानियों की ‘कठपुतली’

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित के जो कार्य किए हैं, उन्हें जनता को बताना होगा। लोगों को यह भी बताएं कि हमने अब तक तीन लाख से अधिक युवाओं की सरकारी नौकरी का सपना साकार किया है, जबकि इतने ही और युवाओं को सरकारी नौकरी शीघ्र ही देने जा रहे हैं।

Exit mobile version