Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा कोरोना वायरस से ज्यादा है खतरनाक : टीएमसी सांसद नुसरत जहां

नुसरत जहां nusrat Jahan

नुसरत जहां

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले एक-दूसरे पर सत्ताधारी दल और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो चुका है। इसी कड़ी में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां ने भाजपा को लेकर विवादित बयान दिया है।

नुसरत जहां ने भाजपा को कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक वायरस बताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी हिंदू-मुसलमान के बीच दंगा कराती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो मुस्लिमों के उलटे दिन शुरू हो जाएंगे।

सीमा पर यथास्थिति बदलने की साजिश भारत ने ड्रैगन को ​दिया करारा जवाब

टीएमसी सांसद ने उत्तर 24 परगना के मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा की तुलना कोरोना वायरस से कर दी। उन्होंने कहा कि आप लोग अपनी आंख खोलकर रखिए। भाजपा जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। यह पार्टी धर्म के बीच भेदभाव और आदमी-आदमी के बीच दंगा कराती है। अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी।

ममता की चुप्पी पर अमित मालवीय ने उठाए सवाल

टीएमसी सांसद नुसरत के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया। मालवीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है। पहले ममता बनर्जी की कैबिनेट के मौजूदा मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया। अब एक टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन फिर भी (ममता बनर्जी) चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?’

शनिवार 16 जनवरी से पूरे देशभर में टीकाकरण अभियान शुरू हो रहा है। ऐसे में पश्चिम बंगाल में भी कोरोना की वैक्सीन भेजी गई, लेकिन कृषि कानूनों के विरोध में राष्ट्रीय राजमार्ग बंद था, जिसकी वजह से वैक्सीन ले जाने वाले विशेष वाहन को 12 किलोमीटर घूम कर जाना पड़ा। ममता बनर्जी की कैबिनेट में राज्यमंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी की अगुवाई में बुधवार को राष्ट्रीय राजमार्ग बंद कर दिया गया। इस कारण बर्धमान जिले में कोरोना की वैक्सीन ले जाने वाले विशेष वाहन को रोक दिया गया।

Exit mobile version