Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा सरकार को किसान सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है : संजय सिंह

sanjay singh

sanjay singh

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सोमवार को एक बयान जारी कर प्रदेश में धारा-144 लगाने पर सवाल किए। धारा-144 लगते ही चुनाव प्रचार में एक साथ 5 लोगों के एकत्र होने पर पाबंदी लग गई है। इसे लेकर संजय सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ बंगाल, केरल, तमिलनाडु में घूम-घूम कर प्रचार कर रहे हैं और यहां सख्ती हो रही है। उन्हें यूपी में कोरोना का भय सता रहा है या हार का?

संजय सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी की आड़ लेकर योगी सरकार ने पंचायत चुनाव प्रचार में रोड़ा डालने का काम किया है। हार के डर के कारण सरकार विपक्षी उम्मीदवारों को प्रचार करने से रोकने की साजिश कर रही है। पांच लोगों से ज्यादा लोग प्रचार में नहीं होंगे, यह बिल्कुल बेतुका निर्णय है।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू

विपक्षी प्रत्याशियों पर हो रही पुलिस कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि योगी तानाशाह की तरह काम कर रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के प्रत्याशियों को किसान गांव में घुसने नहीं दे रहे हैं। किसानों को आतंकवादी, खालिस्तानी कहकर अपमानित करने वाली भाजपा सरकार को किसान सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है।

संजय सिंह ने दावा किया कि हार के डर से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिंबल पर चुनाव लड़ने के फैसले को बदल दिया और अब कोरोना का बहाना लेकर बेतुके फरमान जारी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री स्वयं बंगाल तमिलनाडु, केरल में घूम-घूमकर चुनावी रैली कर रहे हैं। किसानों में, छात्रों में, नौजवानों में, बहन-बेटियों में और आम आदमी में योगी सरकार के प्रति गुस्सा और नाराजगी है। पंचायत चुनाव में भाजपा बुरी तरीके से हारेगी, इसके लिए जनता अपना मन बना चुकी है।

Exit mobile version