Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी देश के हिंदू-मुस्लिम को बाटने का कम कर रही है : आजमी

अबु हाशिम आजमी

अबु हाशिम आजमी

महाराष्ट्र राज्य में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और विधायक अबु हाशिम आजमी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हिंदू- मुस्लिम को बाटने तथा देश के आपसी सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर रही है।

उतरौला क्षेत्र में एक शादी समारोह मे शिरकत करने आए सपा के महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष अबु हाशिम आजमी ने पार्टी कार्यकर्ताओ से मुलाकात के दौरान कहा कि आपका लक्ष्य भाजपा को हराने का है। पार्टी के सभी नेता टिकट के लिए प्रयास करे। लेकिन पार्टी जिस पर विश्वास व्यक्त करे आप भी पूरी निष्ठा के साथ पार्टी प्रत्याशी को जिताने का काम करे।

जेपी नड्डा का सवाल, बिहार में अपहरण उद्योग चलाने वाले क्या दे सकते हैं रोजगार?

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ हिन्दू- मुस्लिम को बाटने और देश के आपसी भाईचारा, सौहार्द को बिगाडने का काम कर रही है। देश की सदियों पुराने भाई चारा और सौहार्द को बनाए रखने के लिये मुस्लिम समुदाय कार्य करे। जिससे हिंदू भाइयो के दिलों में उनकी बेहतर छवि स्थापित हो सके।

समाज सेवी नसीरूद्दीन खान “नसीर” माला पहनाकर अतिथि का स्वागत किया। इस मौके पर जेल में निरूद्ध पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी के पुत्र डा० कासिम हाशमी, डा०सनाउल्ला खान, डा० अताउल्ला खान,हनीफ खाँ,अबरार खाँ,मुनीर पाशा,आरिफ खान आदि पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Exit mobile version