सरकार की विफलता से ध्यान भटकाने के लिए, बीजेपी बना रही है अति राष्ट्रवादी माहौल

राहुल गांधीराहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले ‘अति राष्ट्रवादी माहौल’ बनाने का प्रयास कर रही है। ताकि बेरोजगारी, कृषि संकट और मोदी सरकार की ‘विफलताओं’ से ध्यान भटकाया जा सके। गांधी का यह बयान उस वक्त आया है जब पुलवामा आतंकी हमले और बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई के बाद ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि भाजपा इसका इस्तेमाल चुनाव में कर सकती है।

ये भी पढ़ें :-कुछ सप्ताह स्वास्थ्य के लिए विंग कमांडर अभिनंदन लेंगे अवकाश

भाजपा अति राष्ट्रवादी माहौल बनाने की कोशिश कर रही है ताकि बेरोजगारी, कृषि संकट, हिंसा और हर मोर्चे पर सरकार की नाकामियों से ध्यान भटकाया जा सके

कांग्रेस अध्यक्ष ने एक समाचार पत्रिका को दिए साक्षात्कार में कहा कि भाजपा अति राष्ट्रवादी माहौल बनाने की कोशिश कर रही है ताकि बेरोजगारी, कृषि संकट, हिंसा और हर मोर्चे पर सरकार की नाकामियों से ध्यान भटकाया जा सके। उन्होंने राफेल विमान सौदे से लेकर अर्थव्यवस्था से जुड़े मुद्दों तक सवालों के जवाब दिये।

ये भी पढ़ें :-गहलोत का तंज-राजनेता के बजाए बॉलीवुड अभिनेता ज्यादा लगते हैं मोदी 

राफेल मामले पर गांधी ने कहा कि आप देखेंगे कि आज नहीं तो कल सच सामने आएगा

राफेल मामले पर गांधी ने कहा कि आप देखेंगे कि आज नहीं तो कल सच सामने आएगा, लेकिन हम सिर्फ एक सौदे के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। कई ऐसे सौदे हैं जिन पर हमें संदेह है। लेकिन कोई जांच नहीं हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी नफरत पैदा करते हैं। इनकी राजनीति की पूरी व्यवस्था ही घृणा करने वाली है।

Loading...
loading...

You may also like

2020 में समाप्त हो जाएगा AAP के साथ शुरू हुआ सफ़र -अल्का लांबा

🔊 Listen This News नई दिल्ली। आम आदमी