भाजपा के दिग्गज नेता ने राहुल के भाषण की जमकर की तारीफ़, कहा- महफ़िल लूट लिया

भाजपा के दिग्गज नेता
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिया गया भाषण का चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही उनके पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिलने को लेकर भी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में भाजपा के दिग्गज नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। भाजपा सांसद ने कहा है कि राहुल गांधी ने अपने भाषण से महफ़िल लूट ली।

पढ़ें:- मोदी के ‘ खतरनाक शासन ’ से लोकतंत्र है संकट में : सोनिया गांधी 

भाजपा की दिग्गज नेता ने तारीफ़ में किया ट्वीट

बता दें कि राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया था। उन्होंने मोदी सरकार पर चुनावी वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था। उनके इस भाषण के दौरान सत्ता पक्ष के नेताओं द्वारा जोरदार हंगामा हुआ था। यही नहीं एक बार सदन की कार्रवाई को स्थगित भी करना पड़ा था।

राहुल गांधी के भाषण को लेकर भाजपा की दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि असदुद्दीन ओवैसी ने बहुत ही तीखा और प्रभावी हमला किया। तारिक अनवर और फारुख अब्दुल्ला का भाषण संक्षिप्त और सारगर्भित रहा। लेकिन अगर किसी ने महफिल लूटी तो वह राहुल थे।

अपने एक ट्वीट में भाजपा के दिग्गज नेता ने लिखा कि कल संसद में तथाकथित अविश्वास प्रस्ताव के दौरान हुई निष्पक्ष, असरदार और प्रभावी बहस से देशवासियों में निश्चित रूप से एक अच्छा संदेश गया होगा। हमारे कुछ नेताओं ने पार्टी लाइन से हटकर सारगर्भित बातें रखीं। नाटकीयता से भरपूर इस बहस को देखने के बाद लोगों ने अच्छा महसूस किया होगा।

पढ़ें:- इस मास्टर प्लान के जरिये भाजपा को शिकस्त देगी कांग्रेस 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *