Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP नेता शाजिया इल्मी ने BSP के पूर्व सांसद पर लगाया अभद्रता का आरोप, शिकायत दर्ज

BJP leader Shazia Ilmi

BJP leader Shazia Ilmi

बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने बीएसपी के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता ने इस संबंध में दिल्ली के वसंत कुंज थाने में डंपी के खिलाफ अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कराई है।

इल्मी ने आरोप लगाया कि बीते पांच फरवरी को वो एक रात्रि भोज में शामिल हुई थी जहां अकबर डंपी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत की थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

वसंत कुंज साउथ थाने में 7 फरवरी को आईपीसी की धारा 506 (धमकी देना) और 509 (किसी महिला का अनादर करना) के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

दिनदहाड़े तलवार से काटकर तांत्रिक की निर्मम हत्या, हथियार हवा में लहराते हुए आरोपी फरार

पत्रकार रह चुकीं शाजिया इल्मी ने अपना राजनीतिक करियर आम आदमी पार्टी के साथ शुरू किया था। हालांकि कुछ सालों के बाद उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया। वह अक्सर टीवी चैनलों पर बीजेपी का पक्ष रखती नजर आती हैं। शाजिया मूल रूप से यूपी में कानपुर की रहने वाली हैं।

वहीं अकबर अहमद डंपी की बात करें तो डंपी आजमगढ़ से बीएसपी के टिकट पर सांसद भी रह चुके हैं। वह अक्सर अपने बयान के चलते सुर्खियों में रहते हैं।

सरेराह हिस्ट्रीशीटर ने छात्रा की मांग में भरा सिंदूर, भीड़ ने किया पुलिस के हवाले

शाजिया के आरोपों के पर अकबर अहमद डंपी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया फिलहाल नहीं आई है। 72 वर्षीय डंपी आजमगढ़ से दो बार बीएसपी के टिकट पर सांसद रहे हैं। साल 1998 में वह यहां से लोकसभा चुनाव जीते थे। इसके बाद साल 2008 में भी बीएसपी के टिकट पर ही वो लोकसभा पहुंचे थे।

Exit mobile version