Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में आक्रोश, हत्यारोपियों की तलाश जारी

murder

shotout

फिरोजाबाद में टूंडला विधानसभा उपचुनाव से पहले बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गए। वारदात शनिवार की रात तकरीबन आठ बजे हुई।

वारदात के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया। गुस्साए लोगों ने सड़क पर जामकर हंगामा किया। पुलिस ने समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया।

बाराबंकी केस : दलित युवती के साथ गैंगरेप का मुख्यरोपी गिरफ्तार

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके (42) पुत्र शान्ति स्वरूप गुप्ता निवासी नगला बीच (थाना नारखी) की टूंडला में परचून की दुकान है। शनिवार को भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर का नामांकन कराने के बाद दयाशंकर गुप्ता अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाश आए। इनमें एक बदमाश ने तमंचे से उनको गोली मार दी और फरार हो गए। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

गोली लगने से भाजपा नेता घायल हो गए। परिजन तत्काल उन्हें आगरा के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अयोध्या की रामलीला में राम-सीता की भूमिका में नजर आयेंगे फिल्मी कलाकार 

इधर, वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे। सूचना पर फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version