प्रेमिका के पिता ने कहा- प्यार करते हो तो मरके दिखाओ, भाजपा नेता ने खुद को मारी गोली

भाजपा नेता
Please Share This News To Other Peoples....

भोपाल। मध्य प्रदेश में भाजपा युवा मोर्चा के नेता के प्यार में आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि भाजपा नेता को उसकी प्रेमिका के पिता ने आत्महत्या जैसे बड़े कदम को उठाने के लिए उकसाया था। दरअसल मंगलवार की रात भाजपा युवा मोर्चा के नेता अतुल लोखंडे ने देशी पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। ये कदम उन्होंने अपनी प्रेमिका के घर वालों द्वारा शादी के प्रस्ताव से इनकार किये जाने के बाद उठाया। बता दें कि अतुल अपने घर के पास रहने वाली एक युवती से 13 साल से प्यार करता था। जिसका उसने अपने फेसबुक पोस्ट में जिक्र भी किया था।

पढ़ें:- संस्कृति हत्याकाण्ड में शक की सुई घूम रही प्रेम प्रसंग पर, चार संदिग्ध नंबर पर हो रही तफ्तीश

भाजपा नेता ने प्रेमिका के पिता के सामने खुद को मारी गोली

इस मामले में सीएसपी उमेश तिवारी ने बताया कि मंगलवार रात करीब सवा नौ बजे अतुल अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था। जहां दरवाजा युवती के पिता ने खोला। इस दौरान अतुल ने लड़की के पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिस पर युवती के पिता ने इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि शादी के प्रस्ताव को ठुकराए जाने के बाद नाराज अतुल ने उनके सामने ही जेब में रखी देशी पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और अतुल को पास ही स्थित पारुल अस्पताल पहुंचाया। गोली सिर के अंदर फंसी है। देर रात डॉक्टरों ने उसे ब्रेन डेड घोषित कर दिया।

पढ़ें:- आईसीयू से बाहर आयी मंदसौर गैंगरेप की शिकार बच्ची

फेसबुक पर अतुल ने अपने प्यार का किया था जिक्र

खुद को गोली मारने से 15 मिनट पहले अतुल ने अपने प्यार का फेसबुक पर जिक्र किया। उसने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उसके पापा ने कहा कि आज शाम को घर आओ अपनी प्रेमिका के लिए मरके दिखाओ… अगर प्यार उससे करते हो तो। बच गए तो तुम दोनों की शादी पक्की, मर गए तो सात जन्म हैं ही… फिर पैदा होके कर लेना शादी। मैं रश्मि के घर पर ही हूं, मुझे यहां से ले जाना, जिंदा रहा तो खुद आ जाऊंगा, उससे भी वादा किया था। एक वादा तो पूरा नहीं कर पाया दूसरा वादा मैं तेरे बिना नहीं जी सकता इसलिए जा रहा हूं…सब यही कहेंगे कि लड़की के चक्कर मैं चला गया। घर वालों के बारे में एक बार भी नहीं सोचा। सब के बारे में सोच-समझकर ही ये कदम उठाया है। उसके अलावा कहीं कुछ दिख ही नहीं रहा, बहुत कोशिश कर ली, भूल ही नहीं पा रहा और भुलाया पराए को जाता है, अपनों को नहीं।”

पढ़ें:-  सुनंदा पुष्कर मर्डर केस: अग्रिम जमानत के लिए पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे शशि थरूर

हर जन्म में आपका ही बेटा बनूंगा

अतुल ने अपनी मां के लिए फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उसे (प्रेमिका) कोई कुछ मत कहना, ना गलत समझना। सारी गलती मेरी है। सब कुछ मेरी वजह से बिगड़ा, 13 साल मैं उसके साथ रहा पर उसके सपने को पूरा नहीं कर पाया। तू भी 13 साल के हमारे रिश्ते को कैसे भूल गई। तेरे पापा के सामने क्यों डर गई, एक बार हिम्मत दिखाई होती तो आज जिंदगी कुछ और ही होती। मम्मी सब कहते हैं, 7 जन्म होते हैं। अगर ये सच है तो हर जन्म में मैं आपका ही बेटा बनूंगा। आप जैसी मां पूरी दुनिया में नहीं है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *