बीजेपी नेता ने मुसलमानों से कहा- अल्लाह की कसम खाओ कि मोदी को ही देंगे वोट

अल्लाहअल्लाह

संभल। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति पार्टियां ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के साथ विवादित बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। यही नहीं लोगों को कसम भी खिलाई जा रही है। ताजा मामला संभल का है, जहां पर मोदी को वोट देने के लिए मुस्लिम लोगों को अल्लाह की कसम खिलाई गयी। ये कसम बीजेपी के नेता द्वारा खिलवाई गयी। बीजेपी नेता का नाम इमरान तुर्की बताया जा रहा है।

पढ़ें:- स्थापना दिवस पर बोले अमित शाह, विपक्ष को बताया स्संप, नेवला और कुत्ता 

अल्लाह की कसम खिलाने वाला कौन है इमरान तुर्की

जानकारी के मुताबिक मुसलमानों को बीजेपी को ही वोट देने की कसम खिलाने वाले बीजेपी नेता का नाम इमरान तुर्की है। इमरान को हाल ही में वक्फ बोर्ड के निदेशक बनाया गया है। बताया जा रहा ही कि संभल के निवासी इमरान तुर्की लखनऊ से वक्फ बोर्ड के निदेशक बनाया गया है। जिसके बाद जब अपने घर पहुंचे तो उनके स्वागत में स्थानीय बीजेपी नेताओं ने बड़ा रोड शो किया। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने मोटर साईकिल रैली निकाली जिसमें ढोल नगाड़ों और हूटर लगी गाड़ियां शामिल थीं।

पढ़ें:- राजस्थान सर्वे : नौकरी नहीं तो इस बार चुनाव में मोदी को वोट नहीं 

इसके बाद इमरान तुर्की ने जनसभा को संबोधित किया इमरान ने अपने संबोधन के दौरान मुसलमानों से 2019 में बीजेपी को ही वोट देने की अपील करने के साथ उन्हें अल्लाह की कसम भी खिलवाई। उन्होंने कहा कि आपके इमरान तुर्की को बीजेपी ने ये तोहफा दिया है और वक्फ बोर्ड का निदेशक बनाया है। आप लोग हाथ उठाकर अल्लाह की कसम खाओ कि 2019 लोक सभा में मोदी को वोट दोगे और उसके बाद विधान सभा चुनाव में बीजेपी को वोट दोगे। बीजेपी नेता इमरान तुर्की के साथ पार्टी के ही रादेश सिंघल ने भी ये कसम मुस्लिमों को दिलवाई। बता दें कि मुस्लिम बाहुल्य संभल से चुनाव लड़ने का ऐलान सपा के नेता राम गोपाल यादव कर चुके हैं। फिलहाल संभल लोक सभा सीट पर बीजेपी के सत्यपाल सैनी का कब्ज़ा है।

loading...
Loading...

You may also like

गुड़म्बा में तेज रफ्तार आ रहे वाहन ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

लखनऊ। गुड़म्बा में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर