Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अब मैं कुर्सी खाली नहीं करूंगा…’, केंद्रीय मंत्री के सामने भिड़ गए बीजेपी नेता

BJP leaders clashed

महाराजगंज। जिले में भाजपा कार्यालय पर रिपोर्ट टू नेशनल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें केंद्रीय मंत्री पंकज चौधरी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री के सामने ही सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल और बीजेपी जिलाध्यक्ष परदेशी रविदार कुर्सी को लेकर आपस में भिड़ (BJP leaders clashed) गए। दरअसल जिस कुर्सी पर विधायक बैठे थे, उसी कुर्सी पर जिलाध्यक्ष बैठना चाहते थे और वो लगातार उनसे इसके लिए कहते रहे।

महराजगंज जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मोदी कार्यकाल के 8 साल पूरे होने पर जिला भाजपा कार्यालय पर रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सांसद और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी भी पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिसवा से बीजेपी विधायक प्रेम सागर पटेल और बीजेपी जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास कुर्सी को लेकर आपस में ही भिड़ गए। दरअसल जिस कुर्सी पर विधायक बैठे थे, उस कुर्सी को जिलाध्यक्ष अपनी बता रहे थे और विधायक से कुर्सी छोड़ने के लिए कहने लगे। इसके लिए विधायक राजी नहीं थे।

इंतजार करते रह गए BJP जिला अध्यक्ष

हाथ में भगवा तौलिया लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष इस इंतजार में थे कि विधायक जी कुर्सी छोड़ें तो वे बैठें, लेकिन जिलाध्यक्ष, विधायक जी से कहते रह गए कि कुर्सी मेरी है। छोड़ दीजिए, लेकिन विधायक ने कहा कि नहीं आप कहीं और बैठ जाइए। मैं बैठ गया हूं, अब कुर्सी खाली नहीं करूंगा।

Meta की CEO Sheryl Sandberg ने दिया इस्तीफा, 14 साल से थी कंपनी के साथ

मामले में जिला अध्यक्ष की सफाई

इस पूरे मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष परदेशी रविदाश ने कहा कि ये हमारा घरेलू मामला है। आज हमारी कुर्सी पर विधायक जी बैठे हैं, कल मैं विधायक जी की कुर्सी पर बैठूंगा। ये हमारे घर के अंदर का मामला है। हम सुलझा लेंगे, हमने विधायक को चुनाव लड़ाया है। भाजपा ने उनको विधायक बनाया है। एक घर के अंदर 10 कुर्सी हैं तो किसी भी सीट पर कोई बैठ सकता है। इसमें बुरा मानने जैसी कोई बात नहीं है।

Exit mobile version