Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, बेसबॉल के बैट से पीट कर किया लहूलुहान

beaten

आगरा। आवास विकास कालोनी में रंगबाजों ने भाजपा नेता और कबड्‌डी खिलाड़ी हर्ष शर्मा पर हमला बोल दिया। कार में सवार कबड्‌डी खिलाड़ी को बीच रास्ते में रोककर उसे बेसबाल के बैट से जमकर पीटा (beating) गया। भीड़ जुटने पर हमलावर युवक को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग खडे़ हुए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आवास विकास कालोनी के सेक्टर 11 निवासी भाजपा नेता संजय शर्मा का बेटा हर्ष 12 कक्षा का छात्र है। शुक्रवार को उसके स्कूल में फेयरबेल पार्टी थी। इसके लिए हर्ष दोपहर में अपनी कार से स्कूल जा रहा था। बताया गया है कि रास्ते में 6 युवकों ने उसकी कार रोक ली। उसे कार से नीचे उतार लिया। आरोप है कि हमलावरों हर्ष को उतारते ही पीटना शुरू कर दिया। हमलावर ने तमंचा निकालकर फायर करने की कोशिश की, लेकिन वो मिस हो गया।

इसके बाद हर्ष को जमीन पर लिटाकर बेसबाल के बैट से जमकर पीटा। इससे हर्ष का सिर फट गया। उसके खून निकलने लगा। उसकी कार में भी तोड़फोड़ की। शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। भीड़ जुटते देख हमलावर भाग निकले। हर्ष ने अपने घरवालों को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस भी आ गई। थाना प्रभारी प्रवींद्र सिंह ने बताया कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हर्ष ने बताया कि वो अंडर-18 कबड्‌डी टीम में राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में खेल चुका है। वो 2019 में हरिद्वार में आयोजित कबड्‌डी प्रतियोगिता में भाग ले चुका है। नेपाल भी खेलने जा चुका है।

Exit mobile version