Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष का छलका दर्द, बोले- 10 को जोड़ता हूं तो 25…. 

BJP Minority Morcha

राजगढ़। मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रभारी मुरलीधर राव के सामने पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा (BJP Minority Morcha) ने अपना दर्द जाहिर कर सियासी खलबली मचा दी है। राजगढ़ में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा (BJP Minority Morcha) के जिला अध्यक्ष ने पार्टी में होने वाली मुस्लिम विरोधी बयानबाजी को लेकर आपत्ति जताई और कहा कि भाजपा में अल्पसंख्यकों को जोड़ना बहुत मुश्किल है।

प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के सामने अशरफ कुरैशी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, बैठकों में अल्पसंख्यक के खिलाफ कुछ लोग बयानबाजी करते हैं। जिसकी वजह से मुझे बहुत तकलीफ होती है। मैं 10 लोगों को जोड़ता हूं तो 25 लोग भाग जाते हैं।

चंपावत विधानसभा उपचुनाव: सीएम धामी ने दाखिल किया नामांकन

अशरफ कुरैशी ने आगे कहा, ”अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रवादी सोच के साथ राजगढ़ में काम कर रहा है, फिर भी हमारे सामने कुछ तकलीफ आती हैं। मैं माननीय आपके सामने कुछ बातें रखना चाहता हूं। मेरी बात पर थोड़ा-सा ध्यान दें कि जब भी आप कोई भारतीय जनता पार्टी की मीटिंग रखें, तो कृपया ख्याल रखें कि वहां अल्पसंख्यक मोर्चा के लोग भी मौजूद होते हैं…इसलिए भाषणों में उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात आप न करें। क्योंकि मुझे बहुत तकलीफ होती है। मैं 10 लोगों को जोड़ता हूं और 25 लोग भाग जाते हैं।”

बता दें कि भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव कार्यकर्ताओं की बैठक लेने रविवार को राजगढ़ पहुंचे थे, जहां कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान भाजपा अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष अशरफ कुरैशी का यह दर्द फूट पड़ा। हालांकि, इस दौरान अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ने पार्टी के जिलाध्यक्ष दिलबर यादव के सपोर्ट की जरूर तारीफ की।

सीएम धामी ने रविंदर जन्मोत्सव कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर किया शुभारंभ

Exit mobile version